Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Happy Birthday Janhvi Kapoor: सोनम कपूर ने जाह्नवी को दिया ये बर्थडे गिफ्ट, बताया देश की बहादुर बेटी

सोनम कपूर ने अपनी बहन जाह्नवी के लिए प्यार भरा एक पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कहा कि ''सबसे बहादुर लड़की मेरे जानने वालों में, आज एक मजबूत लेडी बन गई है, हेप्पी बर्थ डे जानू.''।

Happy Birthday Janhvi Kapoor: सोनम कपूर ने जाह्नवी को दिया ये बर्थडे गिफ्ट, बताया देश की बहादुर बेटी

जाह्नवी कपूर इस बार अपना 21 वां जन्मदिन अपनी मां के बिना मना रही है। ऐसे में आज सोनम कपूर ने अपनी बहन जाह्नवी के लिए प्यार भरा एक पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कहा कि 'सबसे बहादुर लड़की मेरे जानने वालों में, आज एक मजबूत लेडी बन गई है, हेप्पी बर्थ डे जानू.'।

मां के बिना पहला बर्थडे

जाह्नवी कपूर इस बार अपनी मां के साथ जन्मदिन नहीं बना पाएगी है। लेकिन श्रीदेवी ने एक महीने पहले से ही जाह्नवी के लिए शॉपिंग करनी शुरू कर दी थी। वो चाहती थीं कि जाह्नवी को जन्मदिन पर एक सरप्राइज दिया जाए। उन्होंने जाह्नवी के लिए शॉपिंग की प्लानिंग भी कर रखी थीं। लेकिन ये सारी प्लानिंग श्रीदेवी के दुखद खबर के साथ ही खत्म हो गई।

कपूर परिवार करेगा बर्थडे सेलिब्रेट

आपको बता दें कि बॉलीवुडलाइफ.कॉम की एक खबर के अनुसार बोनी कपूर अपनी बेटी के इस जन्मदिन पर पूरी कपूर परिवार एक छोटी सी पार्टी की तैयारी कर रहे हैं ताकि उन्हें इतने बड़े दर्द से गुजरने के बाद थोड़ा बेहतर महसूस कराया जाए। कपूर परिवार इसलिए जाह्नवी का बर्थडे बना रहा है क्योंकि श्रीदेवी चाहती थीं कि जाह्नवी अपने इस बर्थडे को सेलिब्रेट करें।

Next Story
Top