logo
Breaking

टीना दत्ता का खुलासा, जब एक सीन शूट हो रहा था तब मोहित मल्होत्रा ने कर दिया ये कांड

''उतरन'' सीरियल से स्टार बनी टीना दत्ता आज कल शो ''डायन'' में मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं। टीना आजकल अपने और मोहित मल्होत्रा के बीच हुई एक घटना को लेकर सुर्ख़ियों में हैं जो उनके साथ सीरियल ''डायन'' सीरियल के सेट पैर हुई जिसके बाद पूरा मामला काफी गरमा गया है।

टीना दत्ता का खुलासा, जब एक सीन शूट हो रहा था तब मोहित मल्होत्रा ने कर दिया ये कांड

'उतरन' सीरियल से स्टार बनी टीना दत्ता आज कल शो 'डायन' में मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं। टीना आजकल अपने और मोहित के बीच हुई एक घटना को लेकर सुर्ख़ियों में हैं जो उनके साथ सीरियल 'डायन' सीरियल के सेट पैर हुई जिसके बाद पूरा मामला काफी गरमा गया है और इसी बीच ये भी खबरें आ रहीं हैं कि मेकर्स ने शो बंद करने का फैसला लिया हैं जानिए क्या हैं पूरा मामला....

क्या है मामला

टीना दत्ता ने अपने को स्टार मोहित मल्होत्रा पर आरोप लगाया हैं कि मोहित और टीना जब एक सीन शूट कर रहे थे तब मोहित ने टीना को गलत तरीके से छुआ। टीना ने बताया कि अपने साथ इस हुए इस बर्ताव से इतना दुखी हुई कि सेट पर ही रोने लगी जबकि मोहित मल्होत्रा पर इस घटिया हरकत का कोई असर नहीं हुआ और वो सेट पर ऐसे घूम रहे थे जैसे कुछ हुआ ही न हो। कुछ वक़्त के बाद ये खबर आई कि टीना और मोहित के बाच मामला सुलझ गया हैं।

क्या कहा मोहित और टीना ने

टीना ने अपने स्टेटमेंट में कहा कि हम जब भी शूट करते हैं तो सेट पर कई प्रकार कि अच्छी-बुरी दिक्क्तें आती हैं । टीना ने कहा कि मैंने अपनी दिक्क्तों को प्रोडक्शन टीम के साथ साँझा किया हैं और उन्हें ही इस मामले को हल करने का जिम्मा सौंपा हैं। में बरसो बाद बालाजी प्रोडक्शन के साथ काम करके खुश हूँ और आशा करती हूँ कि वह इस मामले को जल्दी सुलझा लेंगे।

मोहित मल्होत्रा ने कहा: टीना मेरी अच्छी दोस्त हैं और हम आगे भी साथ काम करते रहेंगे हमारे बीच जो भी मुद्दा हैं हम उसे जल्द सुलझा लेंगे।

क्या शो होगा बंद

इस मामले के मीडिया में आने के बाद पहले ऐसी खबरें आ रही थी कि शो से मोहित को हटाया जायेगा और बाद मैं खबर आयी कि शो बंद किया जा सकता हैं। लेकिन अब जानकारी यह मिली हैं कि मोहित को शो से नहीं हटाया जायेगा लेकिन शो को बंद किया जा रहा हैं और उसकी वजह ये विवाद नहीं बल्कि शो कि गिरती TRP है। साथ ही शो के सेट पर एक्टर्स का बर्ताव अच्छा नहीं है, मेकर्स ने साफ किया है कि फिलहाल शो T -20 तक जारी रखा जायेगा और T -20 के शुरू होने से पहले कहानी को खत्म कर शो बंद कर दिया जायेगा।

Share it
Top