Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Tiger Zinda Hai Box Office Collection: सलमान ने तोड़ा बाहुबली का रिकॉर्ड, जानिए कितने करोड़ कमाए

सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर जिंदा है रिलीज के 18वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही हैं। ''टाइगर जिंदा है'' ने ऑल टाइम वर्ल्डवाइड बॉलीवुड ग्रोसर फिल्मों की लिस्ट में 7वीं पोजिशन पर जगह बना ली है।

Tiger Zinda Hai Box Office Collection: सलमान ने तोड़ा बाहुबली का रिकॉर्ड, जानिए कितने करोड़ कमाए

सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर जिंदा है अपने रिलाज के तीसरे हफ्तें में भी धुआंधार कमाई कर रही हैं। टाईगर जिंदा है दुनियाभर में 500 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन करने वाली सलमान की तीसरी फिल्म बन गई हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले सलमान की फिल्म बजरंगी भाईजान और सुल्तान ने यह कारनामा कर दिखाया था। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक टाइगर जिंदा है बॉलावुड की 7वीं हाइएस्ट वर्ल्डवाइड ग्रोसर फिल्म बनकर उभरी है।

धूम 3 का तोड़ेगी रिकॉर्ड-

रिलीज के 18 दिनों में 519 करोड़ रु. का कलेक्शन कर सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' ने ऑल टाइम वर्ल्डवाइड बॉलीवुड ग्रोसर फिल्मों की लिस्ट में 7वीं पोजिशन पर जगह बना ली है। जल्द ही यह फिल्म आमिर खान की 'धूम 3' का रिकॉर्ड तोड़ देगी, जिसने 524 करोड़ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन किया था।

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर भी की ताबड़तोड़ कमाई-

'टाइगर जिंदा है' ने रिलीज के पहले हफ्ते घरेलु बॉक्स ऑफिस पर 206 करोड़ और दूसरे हफ्ते 85 करोड़ रु. कमाए। फिल्म तीसरे हफ्ते भी शानदार बिजनेस कर रही है। तीसरे वीकएंड 17.61 करोड़ कमाने के बाद फिल्म ने सोमवार को भी बेहतरीन प्रदर्शन किया है।

बॉक्स ऑफिस इंडिया की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, रिलीज के 18वें दिन (8 जनवरी को) फिल्म ने 2.75 करोड़ रु. कमा लिए है। इसी के साथ 'टाइगर' की कुल कमाई 311.73 करोड़ रु. पहुंच गई है।

यह भी पढ़ेंः खतरे में है सलमान खान की जान, इस कुख्यात गैंगस्टर ने दी जान से मारने की धमकी

शुरूआती दिनों की कमाई का आकड़ा-

आपको बता दें, 'टाइगर जिंदा है' ने शुरुआती 2 दिनों में 50 करोड़, 3 दिन में 100 करोड़, चार दिन में 150 करोड़, 7 दिन में 200 करोड़, 10 दिनों में 250 करोड़ और 16वें दिन 300 करोड़ रु. का आंकड़ा पार किया।

आपको बता दें कि अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी यह फिल्म साल 2012 में आई एक था टाइगर की सीक्वल है। एक था टाइगर का कुल बजट जहां 75 करोड़ रूपए था वही टाइगर जिंदा है का कुल बजट 150 करोड़ रूपए था।

Next Story
Top