Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सलमान खान ने खोला ''टाइगर जिंदा है'' की सफलता का राज, बताया- ऐसे बनती है 500 करोड़ की फिल्म

सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर जिंदा है अपने रिलीज के 19वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही हैं। टाइगर जिंदा है 300 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली सलमान की तीसरी फिल्म बन गई है।

सलमान खान ने खोला
X

सलमान खान और कैटरीना कैफ के अभिनय से सजी टाइगर जिंदा है अपनी रिलीज के 19वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है। अपनी फिल्म टाइगर जिंदा है कि सफलता से उत्साहित सलमान खान का कहना है कि किसी फिल्म के ब्लॉकबस्टर बनने के लिए उसमें हर किसी का मनोरंजन करने की क्षमता जरूर होना चाहिए।

फिल्म ने कमाएं इतने करोड़-

आपको बता दें कि सलमान और कैटरीना की यह फिल्म 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म ने अब तक भारत में 311.88 करोड़ रूपए का कारोबार कर लिया है जबकि अगर इस फिल्म में ओवरसीज बिजनेस को भी मिला दिया जाए तो इस फिल्म की कमाई का आकड़ा 500 करोड़ को पार कर जाता है।

आपको बता दें सुल्तान और बजरंगी भाईजान के बाद 300 करोड़ की कमाई करने वाली यह सलमान की तीसरी फिल्म है।

हर किसी का कर सके मनोरंजन-

सलमान खान का कहना है कि कोई फिल्म ब्लॉकबस्टर तभी बन सकती हैं जब उसमें हर किसी का मनोरंजन करने की क्षमता हो।

सलमान ने कहा कि "टाइगर जिंदा है बच्चों, युवाओं, वयस्कों और परिवारों सभी का मनोरंजन कर रही है। सिनेमाघरों में जाने के लिए यह सभी के लिए परफेक्ट हॉलीडे फिल्म है, क्योंकि यह फिल्म सार्वभौमिक है और टाइगर और जोया की प्रेम कहानी में एक बहुत मजबूत भावनात्मक जुड़ाव है और हमारा संदेश मानवता से ऊपर है और यह सफल है।"

यह भी पढ़ेंः दीपिका-रणवीर से लेकर मौनी रॉय तक साल 2018 में इन बॉलीवुड स्टार्स की होगी शादी

ये है टाइगर जिंदा है की सफलता का राज-

फिल्म इतनी सफल कैसे हुई इस पर सलमान ने कहा, इसकी स्क्रिप्ट पर बहुत काम किया गया था। फिल्म को बनने के बाद बार-बार देखा गया है। बहुत सी चीजें पहले निकाली गई फिर डाली गई। एडिटिंग टेबल पर टाइगर के लिए बहुत काम हुआ जो आमतौर पर दूसरी फिल्मों में नहीं किया जाता।

हमने कई चीजें जिनमें क्लोजअप, संवाद आदि शामिल हैं रीशूट किए। इसके बाद जब सलीम साहब ने फिल्म देखी, उन्होंने कहा - भूल जाओ, रिलैक्स हो जाओ, ये पिक्चर बहुत बड़ी हिट है।

आपको बता दें कि सलमान खान ने कहा कि टाइगर जिंदा है की सफलता के पीछे हर उस शख्स का हाथ है जो इस फिल्म से जुड़ा हुआ है। इस फिल्म पर काम करने वाले हर आदमी ने अपना 200 प्रतिशत दिया है और यही कारण है कि यह फिल्म दर्शकों से जुड़ पाई है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top