Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों कमा चुकी टाइगर जिंदा है में हुईं ये गलतियां, वीडियो हुआ वायरल

सलमान की फिल्म टाइगर जिंदा है बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है। इन सबके बीच एक वीडियो यू-ट्यूब पर अपलोड किया गया है जिसमें इस फिल्म से जुड़ी कई गलतियों को दिखाया गया है।

बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों कमा चुकी टाइगर जिंदा है में हुईं ये गलतियां, वीडियो हुआ वायरल

सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर जिंदा है बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। सलमान की इस फिल्म ने अपने रिलीज के 6 दिनों के भीतर 250 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है।

सलमान-कैटरीना की इस फिल्म में एक्शन, रोमांस और थ्रिल वो सब कुछ है जो एक सुपरहिट हिंदी फिल्म में होता है। यही वजह है कि सलमान की इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है।

आपको बता दें कि सलमान की यह फिल्म बेशक इस साल की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक बन गई हो। लेकिन क्या आपको पता है कि इस फिल्म में कितनी गलतियां हुई हैं।

यह भी पढ़ेंः टाइगर जिंदा है ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका, 250 करोड़ के आकड़े को किया पार

वीडियो हुआ वायरल-

Filmy Sins नाम के यू ट्यूब चैनल ने इस फिल्म से जुड़ा एक वीडियो अपलोड किया है जिसमें टाइगर जिंदा है से जुड़ी एक दो नहीं बल्कि 31 गलतियों को दिखाया गया है।

ये हुई हैं गलतियां-

यू-ट्यूब पर अपलोड किए गए इस वीडियो में बताया गया है कि कैसे सलमान एक एक्शन सीन में भेडियों से लड़ते हैं, लेकिन जब कैमरा का एंगल सीधा होता है तो भेडिए अचानक गायब हो जाते हैं।

इसी तरह फिल्म के रोमाटिंक गाने दिल दिया गल्लां में सलमान कैटरीना के लिए ब्रेकफास्ट बनाते हैं। उस समय वहां पर लगी घड़ी में 12.35 बजते हए दिखाई देते है। ऐसे में अब आप ही सोचिए कि इस समय कौन नाश्ता करता है।

आपको बता दें इसी तरह सलमान की इस फिल्म में ढ़ेर सारी गलतियां हुई हैं जो आप वीडियो में देख सकते हैं।

Next Story
Top