Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Tiger Zinda Hai Box Office Collection: दबंग तोड़ेंगे बाहुबली का रिकॉर्ड, जानिए अब तक कितने करोड़ कमाए

सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म टाईगर जिंदा है कि बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई जारी हैं। सलमान की यह फिल्म 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

Tiger Zinda Hai Box Office Collection: दबंग तोड़ेंगे बाहुबली का रिकॉर्ड, जानिए अब तक कितने करोड़ कमाए
X

22 दिंसबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म टाईगर जिंदा है बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही हैं। सलमान और कैटरीना की यह फिल्म साल 2017 की सबसे बड़ी ओपनिंग डे पर कमाई करने वाली फिल्म बन गई हैं।

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक टाइगर जिंदा है ने महज तीन दिनों में 114 करोड़ का रिकॉर्डतोड़ कलेक्शन कर लिया है और क्रिसमस के दिन भी फिल्म ने 39 से 40 करोड़ के बीच कमाई की है।

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन-

ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श के टाईगर जिंदा हैं का 4 दिनों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन जारी किया है। तरन आदर्श के मुताबिक फिल्म ने शुक्रवार को 34.10 करोड़, शनिवार को 35.30 करोड़ और रविवार को 45.53 करोड़ रू. का शानदार कलेक्शन किया है।

बजट को किया पार-

आपको बता दें कि सलमान की फिल्म टाइगर जिंदा है को बनाने में 150 करोड़ रूपए का बजट लगा हैं, जबकि सलमान की इस फिल्म ने महज चार दिनों के भीतर अपने बजट के आकड़े को पार कर दिया हैं।

टाइगर जिंदा है ने चार दिनों में 154 करोड़ की रिकॉर्डतोड़ कमाई कर ली हैं।

दर्शकों का मिल रहा है रिस्पॉन्स-

सलमान और कैटरीना की फिल्म टाइगर जिंदा है को दर्शकों और क्रिटिक्स दोनों का बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला है। जिसका असर फिल्म के रिकॉर्डतोड़ कलेक्शन पर साफतौर से दिख रहा हैं।

फिल्म में शामिल एक्शन, रोमांस, कहानी और गानों को दर्शक काफी पसंद कर रहें हैं। सलमान की इस फिल्म को माउथ पब्लिसिटी का सबसे ज्यादा फायदा मिलता दिख रहा है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story