Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

टाइगर श्रॉफ के चाहने वालों में खलबली, खून में लथपथ तस्वीर से हड़कंप

सोशल मीडिया पर टाइगर श्रॉफ की एक तस्वीर वायरल हो रही हैं।

टाइगर श्रॉफ के चाहने वालों में खलबली, खून में लथपथ तस्वीर से हड़कंप
सोशल मीडिया पर टाइगर श्रॉफ की एक तस्वीर वायरल हो रही हैं। खून में लथपथ टाइगर को देक लोगों की जान निकल गई थी लेकिन यह एक फिल्म का सीन है।
फैंस के लिए खुशखबरी है कि टाइगर की फिल्म बागी का सीक्वल बागी 2 का ना पोस्टर रिलीज कर दिया गय गया है। 2018 में आने वाली धमाकेदार एक्शन से भरपूर फिल्म 'बागी 2' को लेकर काफी बेसब्री है।
टाईगर श्राफ, दिशा पटानी, प्रतीक बब्बर और शानदार एक्टर मनोज बाजपेयी फिल्म में मुख्य किरदारों में दिखेंगे। बहरहाल, अब फिल्म के सेट टाईगर का लुक लीक हो चुका है। बागी 2 में टाईगर श्राफ दो बिल्कुल अलग लुक्स में नजर आने वाले हैं। एक लुक जिसमें वे छोटे बालों में नजर आएंगे और दूसरे लुक में वह बिना बालों के नजर आएंगे।
निर्माता- निर्देशक साजिद नाडियाडवाला ने कहा था कि बागी 2 में वह टाईगर को बिल्कुल अलग अंदाज में पेश करना चाहते हैं।
इस फिल्म की खास बात यह भी है कि इसमें टाइगदर के साथ उनकी गर्लफ्रेंड दिशा पटानी भी नजर आएंगी। दिशा का किरदार उनकी पहली फिल्म एमएस धोनी की तरह होगा। दिशा पटानी इस फिल्म में भी हादसा का शिकार बनेंगी और मर जाएंगी। फिर टाईगर उनकी मौत का बदला लेंगे। फिल्म में दिशा का किरदार काफी छोटा है लेकिन बेहद महत्वपूर्ण भी है।
जैसा दर्शकों ने आज तक नहीं देखा होगा। बहरहाल, टाईगर के लुक से निर्देशक की बात सच होती दिख रही है। अहमद खान के निर्देशन में बन रही यह फिल्म 27 अप्रैल 2018 को रिलीज होगी। यह पार्ट पहली फिल्म से कहीं ज्यादा बड़ी होने वाली है। सूत्रों की मानें तो इस फिल्म से बॉलीवुड में नए ट्रेंड्स सेट किये जाएंगे। इसे अब तक की सबसे मंहगी एक्शन फिल्म माना जा रहा है।
निर्देशक इस फिल्म को इंटरनेश्नल स्तर का बनाना चाहते हैं। जिसके लिए वह कोई कसर नहीं छोड़ रहे.. खासकर एक्शन के मामले में। डाइरेक्टर अहमद खान इस सीक्वल फिल्म के लिए थाईलैंड, हांग कांग, लॉस एजिंलिस और चीन से तकनीशियन लाने वाले हैं।
Next Story
Top