Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Exclusive: टाइगर श्रॉफ की ''बागी 2'' की कहानी हुई LEAK, आप भी लीजिए जान

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की मोस्ट अवेटेड फिल्म बॉगी 2 को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है। दरअसल ट्रेलर रिलीज होते ही फिल्म की कहानी लीक हो गई है।

Exclusive: टाइगर श्रॉफ की

टाइगर श्राफ और दिशा पटानी की मोस्ट अवेटेड फिल्म बॉगी 2 का ट्रेलर अभी कुछ देर पहले ही रिलीज हुआ है। इन सबके बीच फिल्म को लेकर जो खबर आ रही हैं वह थोड़ी हैरान करने वाली है। दरअसल इस फिल्म की कहानी ट्रेलर रिलीज होते ही लीक हो गई है।

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की फिल्म के ट्रेलर को देखकर ये साफतौर पर कहा जा सकता है कि इसको लेकर लोगों में कल से जैसी उत्सुकता थी, यह उस पर खरा उतरा है। आपको बता दें कि बागी 2, 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ये है फिल्म की कहानी-

फिल्म के ट्रेलर की शुरूआत में ही दिशा पटानी, टाइगर श्रॉफ से एक बच्ची को ढूंढने के लिए मदद मांगती दिखती हैं। जिसके बाद टाइगर श्रॉफ उस बच्ची को ढूंढने के लिए निकल पड़ते हैं और तबाही मचाना शुरू कर देते हैं। इसके बाद यह साफ हो जाता है कि फिल्म का विषय चाइल्ड ट्रैफिकिंग है। जिसके आस-पास ‘बागी 2‘ की कहानी गढ़ी गई हैं।

यह भी पढ़ेंः 'ससुराल सिमर का' से मशहूर हुए शोएब इब्राहिम और दीपिका कर रहे हैं शादी, देखें हल्दी सेरेमनी की Photos

कहानी लीक होने का क्या पड़ेगा प्रभाव-

बागी 2 की कहानी लीक होने के बाद के बाद अगर आप ये सोच रहे हैं कि इससे फिल्म के ऊपर नकारात्मक प्रभाव पड़ेगा। तो हम आपको बता दें कि भले ही लोगों को फिल्म की कहानी पता चल गई हो लेकिन दर्शकों को आकर्षिक करने वाली इस फिल्म की सबसे खास चीज इसका जबरदस्त एक्शन है। जिसे देखनें के लिए दर्शक सिनेमाघरों का रूख जरूर करेंगे।

आपको बता दें रोमांस और एक्शन से भरपूर इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के अलावा रणदीप हुड्डा और मनोज बाजपेयी भी एक अहम किरदार में दिखाई देंगे। अहमद खान के निर्देशन में बनी यह फिल्म 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Next Story
Top