Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जब सलमान खान ने कहा- बच्चों की लाइन लगा देंगे तो इस बात पर खूब लगे थे ठहाके, देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अक्सर हंसी- मज़ाक करके ऑडियंस को खूब एंटरटेन करते रहते हैं। कुछ साल पहले एक इवेंट में सलमान ने बच्चों की लाइन लगा देने वाला मजाक किया था, जिससे ऑडियंस की हंसी छूट गयी थी। सलमान का ये वीडियो एक फैन क्लब अकाउंट से शेयर किया गया है।

जब सलमान खान ने कहा- बच्चों की लाइन लगा देंगे तो इस बात पर खूब लगे थे ठहाके, देखें वीडियो
X

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) अक्सर हंसी- मज़ाक करके ऑडियंस को खूब एंटरटेन करते रहते हैं। कुछ साल पहले एक इवेंट में सलमान ने बच्चों की लाइन लगा देने वाला मजाक किया था, जिससे ऑडियंस की हंसी छूट गयी थी। सलमान का ये वीडियो एक फैन क्लब अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसमें एक्टर से किसी जर्नलिस्ट ने ली उनके प्रोडक्शन हाउस को लेकर के सवाल पूछा था।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो में एक जर्नलिस्ट सलमान खान से सवाल करते हैं कि उन्होंने खुद का प्रोडक्शन हाउस क्यों शुरु किया जबकि उनके भाइयों के भी अपने प्रोडक्शन हाउस थे - अरबाज खान (Arbaaz Khan) प्रोडक्शंस और सोहेल खान (Sohail Khan) प्रोडक्शंस। इस सवाल का जवाब देते हुए एक्टर ने कहा, "बात तो सही है यार अतुल का भी प्रोडक्शन हाउस है।" इसके आगे सलमान खान ने कहा, "सोहेल खान के बच्चे सोहेल खान के, मेरे तो नहीं है। अरबाज़ के बच्चे अरबाज़ के, मेरे तो नहीं है। बेबी के बच्चे, अतुल और बेबी के। प्रोडक्शन स्टार्ट किया है फिल्मों से। इसको चलने दो, उसके बाद वहां पर लाइन लगा देंगे।" सलमान की इस बात पर वहां बैठे ऑडियंस में लोग ठहाके लगा कर हंसने लगते हैं। इसके बाद सलमान कहते हैं, "विज़ुअलाइज़ मत करना अभी।"

सलमान खान के अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर इस समय टर्की में हैं और वहां पर अपनी अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) की शूटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा सलमान अपने बहनोई आयुष शर्मा (Aayush Sharma) के साथ पहली बार फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' (Antim: The Final Truth) में नजर आएंगे। इस फिल्म का पहला गाना 'विघ्नहर्ता' (Vighnaharta) रिलीज़ भी हो चुका है। हालांकि इस फिल्म की रिलीज़ डेट अभी तय नहीं की गयी है। इसके अलावा सलमान जल्द ही कलर्स टीवी के रिएलिटी शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) को होस्ट करते हुए भी नजर आएंगे।

Next Story