Breaking News
Top

'Thugs Of Hindostan' Movie Review: आमिर-अमिताभ की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का बॉक्स ऑफिस पर दिखेगा जलवा, पढ़िए फिल्म क्रिटिक्स का वर्डिक्ट

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 8 2018 9:38AM IST
'Thugs Of Hindostan' Movie Review: आमिर-अमिताभ की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का बॉक्स ऑफिस पर दिखेगा जलवा, पढ़िए फिल्म क्रिटिक्स का वर्डिक्ट

साल की बहुचर्चित फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' आज देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म के ट्रेलर ने ही दर्शकों का दिल जीत लिया था। फिल्म में आमिर खान, अमिताभ बच्चन, फातिमा सना शेख, कैटरीना कैफ लीड रोल में हैं। 

देखा जाए तो आमिर और अमिताभ बच्चन ही दर्शकों की निगाहों में रहेंगे। ट्रेलर में ही हमें दोनों का जबरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है। अगर ट्रेलर में ही एक्शन सीन्स की भरमार है तो हम कह सकते हैं कि पिक्चर अभी बाकी है। 

फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी 1600 से 1700 के दशक के बीच अंग्रेजी हूकुमत द्रारा भारतीय लोगों के खिलाफ होने वाले दुर्वय्वहार के जवाब में एक गुट का अंग्रेजों के खिलाफ हो जाना है। यही फिल्म में दर्शकों के देखने को मिलेगा। 

अमिताभ बच्चन एक ठग की भूमिका में दिखेंगे जिनका नाम खुदाबख्श है। साथ ही फातिमा भी लड़ाका हैं जो हमेशा अमिताभ के साख रहती हैं। अंग्रेज खुदाबख्श को मात देने देने के लिए सबसे बड़े ठग आमिर खान उर्फ मल्लाह को बोलते हैं। 

लेकिन फिर आगे कहानी कैसे मुड़ती है। कैटरीना किसका साथ देती है। आमिर-अमिताभ कैसे अंग्रेजों के खिलाफ युद्ध का बिगपल फूंकते हैं। इऩ सबका जवाब ढूंढने आपको सिनेमाघर ही जाना होगा। 


ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
thugs of hindostan movie review amitabh bachchan aamir khan fatima sana shaikh katrina kaif film critics on thugs of hindostan

-Tags:#Thugs of Hindostan#Bollywood News#Amitabh Bachchan#Aamir Khan

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo