Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Cannes Film Festival 2018: एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने पहनी ऐसी ड्रेस, लोगों ने किए सोशल मीडिया पर मजेदार कमेंट्स

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, कंगना रनौत, मल्लिका शेरावत और हुमा कुरैशी सभी की ड्रेस को लेकर कान्स और फिल्म जगत में जमकर चर्चाएं हो रही हैं। लेकिन हुमा कुरैशी की ड्रेस को लेकर लोग सोशल मीडिया पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

Cannes Film Festival 2018: एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने पहनी ऐसी ड्रेस, लोगों ने किए सोशल मीडिया पर मजेदार कमेंट्स

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2018 में सबसे पहले अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने रैट्रो लुक से सबका ध्यान अपनी तरफ खिंचा। फिर उसके बाद दीपिका पादुकोण, मल्लिका शेरावत और हुमा कुरैशी ने रेड कारपेट पर अपना जलवा बिखेरती हुई नजर आईं।

दीपिका पादुकोण, कंगना रनौत, मल्लिका शेरावत, हुमा कुरैशी सभी की ड्रेस को लेकर कान्स और बॉलीवुड में काफी चर्चा हो रही हैं। लेकिन हुमा कुरैशी को कई लोग उनकी ड्रेस के लिए ट्रोल भी कर रहे है। सोशल मीडिया पर हुमा का पैंटसूट चर्चा विषय बना हुआ है।
एक्ट्रेस हुमा कुरैशी कान्स फिल्म फेस्टिवल 2018 में 10 मई को बिलकुल ही अलग अंदाज में देखी गई। हुमा रेड कारपेट पर गाउन में नहीं बल्कि लाइट ब्राउन एंड सिल्वर मिरर वर्क के पैंटसूट में नजर आई। जिसे निखिल थांपी ने डिजाइन किया है। हुमा ने अपने आउटफिट को सिल्वर नेकलेस से मैच किया था।
कान्स फिल्म फेस्टिवल में ज्यादातर देखा जाता है कि एक्ट्रेस्स गाउन या साड़ी में दिखती हैं। ऐसे में हुमा कुरैशी थोड़ा अलग दिखना चाहती थी। जिस वजह से हुमा ने पैंटसूट ड्रेस पहनकर खुदको अलग दिखाने की कोशिश की। लेकिन उनकी इस ड्रेस को कम पसंद किया जा रहा हैं।
कंगना रनौत और दीपिका पादुकोण ने रेड कारपेट पर एक ही रंग की ड्रेस में अपना जलवा बिखेरा। लेकिन दोनों का लुक बिलकुल अलग देखने को मिला। बताया जा रहा है कि दोनों ने ज़ुहैर मुराद के आउटफिट पहने हैं।
Next Story
Top