logo
Breaking

बिग बॉस के इन दो कंटेस्टेंट को शिल्पा शिंदे के लिए खतरा मानती हैं उनकी मां

शिल्पा की मां ने बिग बॉस के इन दो कंटेस्टेंटो को शिल्पा के लिए खतरा बताया है।

बिग बॉस के इन दो कंटेस्टेंट को शिल्पा शिंदे के लिए खतरा मानती हैं उनकी मां

बिग बॉस 11 के मजबूत कंटेस्टेंट्स में से एक शिल्पा शिंदे से मिलने के लिए उनकी मां गौरी शिंदे आई थी। दरअसल पिछले हफ्ते एक बिग बॉस के घर में एक टास्क हुआ था जिसमें सभी कंटेस्टेंट्स को अपने परिवार वालों से मिलने का मौका मिला था।

शिल्पा शिंदे की मां ने कहा था कि मुझे ऐसा लग रहा है कि मैं अपनी बेटी के घर आई हूं। उन्होंने कहा था कि मेरे मन में किसी को लेकर कोई बात नहीं हैं क्योंकि यहां सभी गेम खेल रहे हैं।

शिल्पा को दी सलाह-

यही नहीं शिल्पा शिंदे को अपनी मां से सलाह भी मिली है। शिल्पा की मां ने शिल्पा को अच्छा काम करने के लिए कहा था। शिल्पा की मां ने यह भी कहा है कि उनकी बेटी के जीतने की संभावना सबसे ज्यादा है।

यह बी पढ़ेंः Bigg Boss 11: हिना खान के दोस्तों ने उड़ाई उनकी खिल्ली, बोले शिल्पा से डरती हैं वो

लोग उठा सकते है फायदा-

शिल्पा की मां ने कहा कि मेरी बेटी काफी इमोशनल है और उसके इस नेचर का दूसरे घरवाले फायदा उठा सकते हैं, लेकिन फिर भी मुझे उम्मीद हैं कि वह शो में काफी अच्छा करेगी।

ये कंटेस्टेंट हैं खतरा-

शिल्पा की मां ने बिग बॉस के दो कंटेस्टेंटो को शिल्पा के लिए खतरा बताया हैं। शिल्पा की मां को लगता कि ये दो कंटेस्टेंट उनकी बेटी की जीत को चुनौती दे सकते हैं। यह कंटेस्टेंट कोई और नहीं बल्कि विकास और हिना हैं।

शिल्पा की मां ने कहा कि शो के इस स्टेज में हर कोई अच्छा खेल रहा हैं लेकिन मुझे लगता है कि विकास और हिना इस गेम के सबसे जानदार खिलाड़ी हैं।

आपको बता दें कि शिल्पा बिग बॉस के इस सीजन की सबसे मजबूत खिलाड़ी हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि शिल्पा की फैन फालोइंग काफी ज्यादा हैं।

Share it
Top