logo
Breaking

मेरी जिंदगी में कोई बदलाव नहीं आया, मैं सिंगल मदर हूं: उर्वशी ढोलकिया

इन दिनों उर्वशी ढोलकिया कलर्स चैनल के सीरियल ‘चंद्रकांता : एक मायावी प्रेमगाथा’ में नजर आ रही हैं।

मेरी जिंदगी में कोई बदलाव नहीं आया, मैं सिंगल मदर हूं: उर्वशी ढोलकिया

उर्वशी ढोलकिया सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में कोमोलिका का किरदार निभाकर खूब पॉपुलर हुई थीं। इस सीरियल में उन्हें नेगेटिव रोल में जितनी पॉपुलैरिटी मिली, उतनी ही ‘कॉमेडी सर्कस’ में कॉमिक अंदाज में भी मिली। इस शो से वह लंबे समय तक जुड़ी रहीं।

वहीं शो ‘बड़ी दूर से आए हैं’ में भी उनका 555 नाम का किरदार काफी सराहा गया था। इन दिनों उर्वशी कलर्स चैनल के सीरियल ‘चंद्रकांता : एक मायावी प्रेमगाथा’ में एक बार फिर नेगेटिव रोल में नजर आ रही हैं। इस सीरियल में वह महारानी इरावती का किरदार निभा रही हैं। बातचीत उर्वशी ढोलकिया से...

पहले के सीरियल ‘चंद्रकांता’ और अब के ‘चंद्रकांता' की कहानी में क्या फर्क है?

मुझसे बेहतर इस सवाल का जवाब आपको एकता कपूर दे सकती हैं। मेरा काम तो सिर्फ कैरेक्टर प्ले करना है। फिर भी जहां तक मेरी नॉलेज है, दूसरे चैनल पर आने वाले ‘चंद्रकांता’ में मेरे जैसा कोई कैरेक्टर नहीं है। जबकि हमारे सीरियल ‘चंद्रकांता : एक मायावी प्रेम गाथा’ में मेरा काफी स्ट्रॉन्ग कैरेक्टर है।

इसे भी पढ़ें: एक्टर नहीं डॉक्टर बनना चाहती थीं शिवानी तोमर

इस सीरियल में आपका किरदार किस तरह का है?

सीरियल की कहानी में चंद्रकांता की मां अपनी बेटी को बुरे लोगों से बचाने के लिए उसे सुरक्षित हाथों में सौंप देती है। बड़े होने पर राजकुमार वीरेंद्र से चंद्रकांता की मुलाकात होती है। वे एक-दूसरे से प्यार कर बैठते हैं। लेकिन मेरा किरदार यानी रानी इरावती नहीं चाहती कि राजकुमार वीरेंद्र और राजकुमारी चंद्रकांता मिलें। साथ ही वह, चंद्रकांता की जादुई शक्तियां भी हासिल करना चाहती है।

आपने रियालिटी शो ‘बिग बॉस’ का छठा सीजन जीता था, क्या उसके बाद आपकी लाइफ में कोई बदलाव आया?

मेरी जिंदगी में, करियर में कोई बदलाव नहीं आया। हां, इस जीत से मेरे बच्चे बहुत खुश हुए थे। मैं सिंगल मदर हूं, इसलिए उनकी खुशी मेरे लिए बहुत मायने रखती है। जहां तक बात दर्शकों की है तो इतनी पुरानी बात तो वे अब तक भूल भी गए होंगे।

आप टीवी का जाना-पहचाना नाम हैं, क्या कभी फिल्मों में एक्टिंग करने की नहीं सोची?

क्यों नहीं सोची, जरूर सोची। अगर किसी फिल्म में कोई अच्छा आॅफर मिले, तो उसे जरूर करूंगी फिर चाहे रोल छोटा हो या बड़ा।

Share it
Top