Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

October के ''ठहर जा'' गाने से सबको दीवाना बनाने आ रहें हैं वरूण और बनिता, देखें वीडियो

वरूण धवन और बनिता संधू की चर्चित फिल्म अक्टूबर के पहले गाने ठहर जा का टीजर आज रिलीज हो गया है। वरूण धवन की यह फिल्म 13 अप्रैल को रिलीज होगी।

October के

वरूण धवन और बनिता संधू की चर्चित फिल्म अक्टूबर के पहले गाने ठहर जा का आज टीजर रिलीज हो गया है। इस गाने को सुनकर ये साफ हो गया है कि वरूण और बनिता की यह फिल्म दर्शकों के सामने इस साल की सबसे खूबसूरत प्रेमकहानी दर्शकों के सामने पेश करने जा रही हैं।

ऐसा है फिल्म का यह गाना-

बता दें अक्टूबर फिल्म के इस ठहर जा गाने को अरमान मलिक ने अपनी जादुई आवाज से सजाया है। जबकि संगीत अभिषेक अरोरा ने दिया है। ठहर जा गाने के इस टीजर वीडियो में हमे सिर्फ एक ही लाइन सुनाई पड़ती है वह ठहर जा, तू किसी बहाने से। गाने के इन बोलों से आसानी से ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस गाने के शब्द कितने खूबसूरत होंगे।

सिनेप्रेमियों की शिकायत को दूर कर देगा ये गाना-

बता दें कि बीते कई सालों से सिनेप्रेमियों की ये शिकायत रही की फिल्मों में अच्छे गाने नहीं आ रहे हैं। लेकिन इस गाने की झलक देखकर आप भी अंदाजा लगा सकते हैं कि यह गाना आपकी सभी शिकायतों को दूर कर देगा।

यह भी पढेंः दीपिका ने प्रियंका को एक बार फिर चटाई धूल, 'मोस्ट फॉलोड पर्सन' के खिताब पर जमाया कब्जा

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। शुजित सरकार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में वरूण धवन और बनिता संधू ने मुख्य किरदार निभाया है। बनिता संधू की यह पहली बॉलीवुड फिल्म हैं।

Next Story
Top