Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

The Family Man 2 एक्टर मनोज बाजपेयी के पिता का लंबी बीमारी के कारण 83 साल की उम्र में हुआ निधन, दिल्ली के एक अस्पताल में थे भर्ती

The Family Man 2: एक्टर मनोज बाजपेयी के पिता आरके बाजपेयी का 83 साल की उम्र में निधन हो गया है। उनकी हालत पिछले कुछ दिनों से काफी गंभीर थी और वह दिल्ली के अस्पताल में भर्ती थे।

The Family Man 2 एक्टर मनोज बाजपेयी के पिता का लंबी बीमारी के कारण 83 साल की उम्र में हुआ निधन, दिल्ली के एक अस्पताल में थे भर्ती
X

'द फैमिली मैन 2' (The Family Man 2) के एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) के पिता आरके बाजपेयी (RK Bajpayee) का रविवार की सुबह निधन हो गया है। राधाकांत बाजपेयी (Radhakant Bajpayee) 83 साल के थे और काफी लंबे समय से बीमार चल रहे थे। मनोज के पिता की हालत पिछले कुछ दिनों से काफी नाजुक थी। पिछले महीने, मनोज के पिता को उनकी खराब सेहत के कारण दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था और द फैमिली मैन एक्टर ने उनके साथ रहने के लिए अपनी अगली फिल्म की शूटिंग रोक दी थी। बता दें कि मनोज अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग के लिए केरल में थे, लेकिन अपने बीमार पिता की देखभाल के लिए दिल्ली पहुंचे। आज दिल्ली के निगम बोध घाट पर दोपहर 1:30 बजे अंतिम संस्कार किया जाएगा।

अपने पहले के एक इंटरव्यू में, मनोज ने शेयर किया था कि कैसे उनके पिता ने एक्टर के सपने को पूरा करने के पहले अपनी शिक्षा पूरी करने के लिए प्रेरित किया था। मनोज बाजपेयी ने कहा था, "मैं 18 साल की उम्र में बिहार के अपने गांव से दिल्ली आया था। मैंने दिल्ली विश्वविद्यालय में दाखिला लिया। स्नातक की पढ़ाई पूरी करना मेरे पिता का सपना था। वह नहीं चाहते थे कि मैं पढ़ाई छोड़ दूं। इसलिए मैं वास्तव में उनके सपने को पूरा करना चाहता था और किसी तरह कामयाब रहा। कोर्स पूरा करें और डिग्री ली। "

मनोज अपने पिता के साथ काफी तगड़ा बॉन्ड शेयर करते थे। वह अक्सर अपने इंटरव्यू में उनका जिक्र किया करते थे। एक्टर ने अपने एक इंटरव्यू में अपने नाम मनोज रखे जाने के बारें में भी एक किस्सा सुनाया था। एक्टर ने बताया था कि उनके पेरेंट्स ने उनका नाम अपने पसंदीदा एक्टर मनोज कुमार के नाम पर रखा है। मनोज बाजपेयी ने एक्टर होने के अपने सपने का समर्थन करने के लिए अपने पिता को भी श्रेय दिया था।

Next Story