Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

''द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर'' की उतार चढ़ाव के बाद भी कमाई जारी, जानें चौथे दिन का कलेक्शन

अनुपम खेर की फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर शुक्रवार 11 जनवरी को रिलीज़ हो चुकी है और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहतर कमाई कर रही है। फिल्म ने चार दिन में ही इतने करोड़ कमा लिए हैं।

X
The Accidental Prime Minister Box Office Collection Day 4 : अनुपम खेर (Anupam Kher) की फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर (The Accidental Prime Minister) शुक्रवार 11 जनवरी को रिलीज़ हो चुकी है। फिल्म को पहले दिन से ही दर्शकों का अच्छा रिस्पोंस मिल रहा है ये फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह (Former Prime Minister Manmohan Singh) के राजनीतिक जीवन (Political Careeer) पर आधारित है। पहले दिन फिल्म ने शानदार कमाई करते हुए 4 करोड़ 50 लाख का बिज़नेस किया। शनिवार को यानि दूसरे दिन फिल्म ने करीबन 4 करोड़ की कमाई की दोनों ही दिन फिल्म ने बहतरीन कमाई करने के बाद रविवार को लगभग 4.5 करोड़ का बिज़नेस किया। जबकि सोमवार को फिल्म 3-करोड़ का कारोबार कर पाई। इस हिसाब से फिल्म का अब तक का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन तकरीबन 16 करोड़ के करीब हो चुका है।
The Accidental Prime Minister Box Office Collection Day 1: 4 करोड़ 50 लाख
The Accidental Prime Minister Box Office Collection Day 2: 4 करोड़
The Accidental Prime Minister Box Office Collection Day 3: 4.5 करोड़
The Accidental Prime Minister Box Office Collection Day 4: 3 करोड़
द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर (The Accidental Prime Minister) का कुल बजट करीब 23 करोड़ रुपये के आस पास बताया गया। इस फिल्म को 1300 स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया गया और इसकी एडवांस बुकिंग भी खूब हुई उसी दिन 11 जनवरी को रिलीज़ हुई उरी (URI Surgical Strike 2019) को द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर (The Accidental Prime Minister) कड़ी टक्कर दे रही है।
द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर (the accidental prime minister) को विजय गुट्टे (vijay gutte) ने डायरेक्ट किया है फिल्म को 2014 में आई किताब द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर (the accidental prime minister) से लिया गया है। बता दें कि किताब के लेखक संजय बारू (Sanjay Baru) थे।
फिल्म में संजय बारु (sunjay baru) का किरदार अक्षय खन्ना (akshay khanna) ने निभाया है। अनुपम खेर (anupam kher) के अभिनय को दर्शक खूब सराह रहे हैं अनुपम खेर ने हूबह मनमोहन सिंह (manmohan singh) के जैसे दिखने की पूरी कोशिश की है।
फिल्म रिलीज़ होने से पहले ही विवादों में घिर चुकी थी कुछ कांग्रेसियों का आरोप था कि फिल्म में कांग्रेस (congress) सरकार छवि को गलत तरीके से दिखाने की कोशिश की है जबकि अनुपम खेर ने सभी आरोपों को खारिज किया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top