logo
Breaking

कलर्स पर नये शो की एंट्री, 25 मई से होगी ''थपकी प्यार की'' - PICS

थपकी की जिंदगी में स्टैमर एक प्रॉब्लम है, पेरेंट्स ने उसका नाम वाणी रखा है

कलर्स पर नये शो की एंट्री, 25 मई से होगी
मुंबई. हाल ही में कलर्स टीवी के नए शो ‘थपकी...प्यार की’ के लॉन्चिंग इवेंट की फोटो सामने आई हैं। थपकी इस शो का केंद्रीय पात्र है। आपको बता दें कि इस सीरियल थपकी का निर्माण एसओएल प्रोडक्शंस द्वारा किया जा रहा है।
यह सीरियल कलर्स चैनल पर प्रसारित होगा। मंगलवार को ताज को बैकड्रॉप में रखते हुए टीवी कलाकार जिज्ञासा सिंह और शक्ति सिंह पर कई द्रश्यों का फिल्मांकन किया गया। सीरियल में उनके अलावा कलाकार शक्ति सिंह, जया भट्टाचार्य, शिवानी तोमर, पूजा साहू आदि प्रमुख किरदारों में हैं। ये सीरियल एक ऐसी लड़की की जर्नी है, जो महत्वाकांक्षी और धुन की पक्की हैं। वो अपनी ताकत को जानती हैं और उसे पूरा भरोसा है कि वह अपने मजबूत इरादों के दम पर दुनिया का सामना कर पाएंगी।
थपकी की जिंदगी में स्टैमर एक प्रॉब्लम है, लेकिन वो इसे अपनी ताकत बनाकर जिंदगी की चुनौतियों का सामना करती हैं। पेरेंट्स ने उसका नाम वाणी रखा है, जो उसकी लाइफ से एकदम विपरीत है। बता दें कि इस सीरियल में जिज्ञासा सिंह थपकी के किरदार में हैं, तो प्रतीक्षा लोनकर थपकी की मां पूनम का रोल प्ले करने जा रही हैं। एक्टर शक्ति सिंह थपकी के फादर कृष्णानाथ बने हैं।
नीचे की स्लाइड्स में देखिए, सीरियल की ताजा फोटो -
Share it
Top