Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजनीति में आने को लेकर कंगना रनौत का बड़ा बयान, जानें क्या बोली एक्ट्रेस

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivii) को लेकर काफी चर्चा में हैं। यह फिल्म जयललिता (J. Jayalalithaa) के जीवन पर आधारित हैं।

राजनीति में आने को लेकर  कंगना रनौत का बड़ा बयान, जानें क्या बोली एक्ट्रेस
X

राजनीति में आने को लेकर कंगना रनौत का बड़ा बयान, जानें क्या बोली एक्ट्रेस

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivii) को लेकर काफी चर्चा में हैं। यह फिल्म जयललिता (J. Jayalalithaa) के जीवन पर आधारित हैं। जयललिता भी पहले एक्ट्रेस थीं, इसके बाद वह राजनीति में एक बड़ा चेहरा रहीं। अब कंगना उनका किरदार निभा रही हैं तो प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उनसे जब यह सवाल किया गया कि आप राजनीति में आना चाहती हैं, तो उन्होंने इसके लिए हां तो कहा लेकिन एक शर्त रख दी। आइए जानते हैं एक्ट्रेस ने क्या कहा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंगना रनौत ने कहा - ''मैं देश से जुड़े मुद्दों के बारे में बात करती हूं, इसलिए लोग सोचते हैं कि मैं राजनीति के बारे में बात करती हूं, शायद वही बात, लेकिन मेरे लिए नहीं क्योंकि मैं राजनेता नहीं हूं, मैं सिर्फ इस देश की जिम्मेदार नागरिक हूं। जब तक इस देश के लोग नहीं चाहेंगे कि मैं उस भूमिका को निभाऊं, तब तक नेता बनना मेरे ऊपर नहीं है''

एक्ट्रेस ने आगे कहा - ''लोगों के समर्थन के बिना आप पंचायत का चुनाव भी नहीं जीत सकते। इसलिए, अगर किसी दिन लोग मुझे अपना नेता चुनते हैं तो निश्चित रूप से मैं राजनीति में शामिल होना पसंद करूंगी। लेकिन वर्तमान में, मैं एक एक्ट्रेस होने के नाते खुश हूं।''

34 वर्षीय अभिनेता ने यह भी शेयर किया कि 'थलाइवी' में जयललिता की भूमिका निभाने के बाद, राजनेताओं के प्रति उनकी धारणा बदल गई है। उनके अनुसार, "एक राजनेता बनना आसान नहीं है क्योंकि आपको जमीनी स्तर पर काम करना होता है, परिणाम देना होता है और लोगों के बीच लोकप्रिय होना होता है।"


और पढ़ें
Next Story