Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

साउथ की इस फिल्म के हिंदी रिमेक में आदित्य रॉय कपूर के साथ मृणाल ठाकुर आएंगी नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर साउथ की फिल्म थाडम के हिंदी रिमेक में एक्टर आदित्य रॉय कपूर के साथ नजर आनें वाली है। एक्ट्रेस ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके दी है। इस फिल्म में मृणाल पहली बार पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी।

साउथ की इस फिल्म के हिंदी रिमेक में आदित्य रॉय कपूर के साथ मृणाल ठाकुर आएंगी नजर
X

बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) साउथ की फिल्म 'थाडम' (Thadam) के हिंदी रिमेक में एक्टर आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) के साथ नजर आनें वाली है। एक्ट्रेस ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके दी है। इस फिल्म में मृणाल पहली बार पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। ये फिल्म को भूषण कुमार (Bhushan Kumar) की कंपनी टी-सीरीज़ (T- Series) बना रही है।

मृणाल ने हाल ही में अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट शेयर किया है। इस ट्वीट में एक्ट्रेस ने अपनी और एक्टर आदित्य रॉय कपूर की एक फोटो शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट में लिखा, "यह आमने-सामने का समय है!! #AdityaRoyKapur क्या आप तैयार हैं? #वर्धनकेटकर द्वारा निर्देशित तमिल हिट #थाडम के हिंदी रीमेक में काम करने को लेकर बेहद उत्साहित हूं।" फोटो में आदित्य रॉय कपूर के साथ मृणाल की जोड़ी काफी फब रही है।

वहीं अगर 'थाडम' की बात करें तो ये फिल्म साउथ की ब्लॉकबस्टर्स की लिस्ट में आती है। तमिल फिल्म 'थाडम' का निर्देशन मागीज़ थिरुमेनी (Magizh Thirumeni) ने किया था। इसमें अरुण विजय, तान्या होप, स्मृति वेंकट और विद्या प्रदीप मुख्य भूमिका में थे। थाडम की कहानी एक नवयुवक के मर्डर की कहानी के इर्द- गिर्द मंडराती है। मृणाल इस फिल्म में फीमेल लीड का रोल प्ले करती हुई नजर आएंगी। 'थाडम' के हिंदी रीमेक की शूटिंग इसी साल के अक्टूबर में शुरु होनें वाली है। इस फिल्म को लेकर के एक्ट्रेस का कहना है कि उन्होनें जब इस फिल्म की कहानी को सुना तो उन्हें ये महसूस हुआ कि उन्हें इस फिल्म का हिस्सा होना चाहिए। एक्ट्रेस को फिल्म के सभी कैरेक्टर काफी इंटरेस्टिंग लगे। एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि एक पुलिस वाले का रोल उन्होंने कभी किया नहीं था इसलिए वह इसे लेकर के काफी एक्साइटेड हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस की शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के साथ 'जर्सी' (Jersey) फिल्म आनें वाली है। वहीं आदित्य रॉय कपूर जल्द ही 'ओम: द बैटल विदइन' (OM: The Battle Within) में नजर आनें वाले हैं।

Next Story