Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Thackeray Trailer : बाल ठाकरे ने मोरारजी देसाई को दी थी चेतावनी, इंदिरा गांधी ने उठाया ये कदम

भारतीय राजनीति में अहम योगदान देने वाले शिवसेना के प्रमुख बाल ठाकरे की बायोपिक का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में बाल ठाकरे की भूमिका में नवाजुद्दीन सिद्दीकी अहम भूमिका में हैं।

Thackeray Trailer : बाल ठाकरे ने मोरारजी देसाई को दी थी चेतावनी, इंदिरा गांधी ने उठाया ये कदम

भारतीय राजनीति में अहम योगदान देने वाले शिवसेना के प्रमुख बाल ठाकरे की बायोपिक का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में बाल ठाकरे की भूमिका में नवाजुद्दीन सिद्दीकी अहम भूमिका में हैं। इस फिल्म में वह बाल ठाकरे का किरदार निभा रहे हैं।

ट्रेलर की शुरुआत विवाद से हो रही है। शुरुआत में नवाजुद्दीन लोगों को अपने हक के लिए लड़के की बात कहते दिख रहे हैं। इस बाद नवाज कहते हैं कि हमे एक संगठन बनकर लोगों के लिए काम करना होगा।

ट्रेलर में हमें कई विवाद दिख रहे हैं। जैसे बाबरी-राम जन्मभूमि विवाद। ट्रेलर में हमें दंगे के कई सीन दिख रहे हैं। साथ ही हमें इंदिरा गांधी और मोरारजी देसाई की झलक देखने को मिल रही है। ट्रेलर में उनका एक डायलॉग काफी फेमस है।

ट्रेलर में ही नवाजुद्दीन कहते हैं कि मैं जब भी जय महाराष्ट्र बोलता हूं तो पहले मेरी जुबान से जय हिंद जय महाराष्ट्र निलकता है। फिल्म को अभिजीत फांसे ने डायरेक्ट किया है। फिल्म गणतंत्र दिवस के मौके पर 25 जनवरी को रिलीज होगी।

Next Story
Top