Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

DID लिटिल मास्टर्स सीजन 3 की विनर ''तेरिया मगर''

तेरिया ने हार्दिक, अनुष्का और साध्वीन को हरा कर, ''केबी 3 कप'' और 10 लाख रुपये की राशि अपने नाम कर ली।

DID लिटिल मास्टर्स सीजन 3 की विनर
मुंबई। नेपाल के तेरिया मगर को जी टीवी पर प्रसारित हो रहे डांस शो 'डीआईडी लिटिल मास्टर्स' के सीजन 3 का विजेता घोषित किया गया। यह घोषणा शनिवार को की गई।11 साल की तेरिया मगर रुद्रपुर, नेपाल की रहने वाली है। तेरिया ने हार्दिक रूपरेल, अनुष्का चेत्री और साध्वीन शेट्टी को फिनाले में हरा कर, 'केबी 3 कप' और 10 लाख रुपये की राशि अपने नाम कर ली। पुणे के बालवाड़ी स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स ग्रैंड फिनाले का आयोजन किया गया था।
तेरिया मगर ने अपनी जीत की ख़ुशी को व्यक्त करते हुए कहा कि- मैं आज इस ट्रॉफी को जीत कर बेहद खुश हूं। 'डीआईडी लिटिल मास्टर्स' के मंच पर प्रदर्शन करना और सीजन 3 का विजेता होना मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है। मास्टर्स और दर्शकों ने हमेशा मुझे बहुत सपोर्ट किया को वास्तव में सहायक और मेरे प्रदर्शन की सराहना की है।
बच्चों के इस डांस रिएलिटी शो में बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने भी भाग लिया। उन्होंने अपनी फिल्म के गाने 'मैं तेरा हीरो', 'शनिवार शनिवार' और 'डिस्को दिवाने' पर डांस भी किया। ग्रैंडमास्टर मिथुन चक्रवर्ती ने वरुण धवन और शो के जजों, गीता कपूर और अहमद खान के साथ तेरिया मगर को प्रतिष्ठित केबी 3 कप प्रस्तुत किया।
विजेता को बधाई देते हुए मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि- तेरिया को मेरी तरफ से हार्दिक बधाई। उम्दा मेंटर्स द्वारा ट्रेनिंग पाये हुए इन बच्चों ने इतने अच्छे एक्ट्स का मंच पर प्रदर्शन किया। जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता।
बता दें कि 'डीआईडी लिटिल मास्टर्स सीजन 3' में तेरिया मगर के मेंटर ओंकार शिंदे रहे है।
नीचे की स्‍लाइड्स में देखिए, 'डीआईडी लिटिल मास्टर्स' के सीजन 3 में तेरिया का सफर -
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि और हमें फॉलो करें ट्विटर पर-

Next Story
Top