logo
Breaking

16 साल बाद सतीश कौशिक बनायेगे 'तेरे नाम' का सीक्वल, जानिए कौन लेगा सलमान खान की जगह

सलमान खान की साल 2003 में आई इमोशनल ड्रामा 'तेरे नाम' एक ब्लॉकबस्टर फिल्म थी जिसने सलमान खान की बेहतरीन एक्टिंग ने लोगों पर जादू कर दिया था। 16 साल बाद निर्देशक सतीश कौशिक फिल्म तेरे नाम का सीक्वल बनाने जा रहे हैं। जानिए फिल्म के सीक्वल में मुख्य किरदार 'राधे मोहन' कौन होगा।

16 साल बाद सतीश कौशिक बनायेगे

सलमान खान की साल 2003 में आई इमोशनल ड्रामा 'तेरे नाम' एक ब्लॉकबस्टर फिल्म थी जिसने सलमान खान की बेहतरीन एक्टिंग ने लोगों पर जादू कर दिया था। 16 साल बाद निर्देशक सतीश कौशिक फिल्म तेरे नाम का सीक्वल बनाने जा रहे हैं। निर्देशक सतीश कौशिक ने खुद इसकी पुष्टि की है और बताया की फिल्म के सीक्वल का काम शुरू होने वाला है और बहुत जल्द इसकी कास्टिंग का काम शुरू होगा।

फिल्म के मुख्य किरदार राधे मोहन पर जब उनसे सवाल किया गया तो सतीश ने बताया कि पिछली फिल्म की तरह ही ये फिल्म भी एक प्रेम कहानी ही होगी। जिसे एक अलग ट्विस्ट के साथ पेश किया जायेगा। सूत्रों की माने तेरे नाम सीक्वल एक प्रेम कहानी होगी जो एक गैंगस्टर के इर्द-गिर्द रची जाएगी। फिल्म को उत्तर भारत पर ही बेस्ड किया जाएगा।

फिल्म में मुख्य किरदार सलमान निभाएंगे यां नहीं इस पर सतीश कौशिक ने कहा कि उनका और सलमान का रिश्ता बहुत पुराना और खास है। फिलहाल सलमान से इस बारे में कोई बात नहीं हुई है लेकिन उम्मीद है कि सलमान फिल्म के लिए न नहीं कहेंगे। हाल ही में हमने 'भारत' में साथ काम किया है। अभी फिलहाल फिल्म की स्टोरी पर काम जारी है उसके बाद ही कास्टिंग का काम शुरू होगा।

आपको बता दे कि फिल्म 'तेरे नाम' एक ट्रेंड सेटर फिल्म थी जिसने सलमान खान के लम्बे बालों के लुक को लड़कों में बेहद पॉपुलर कर दिया था। फिल्म में सलमान खान और भूमिका चावला की शानदार एक्टिंग थी जिसकी वजह से फिल्म उस साल की ब्लॉकबस्टर हित फिल्म थी। फिल्म के सभी गाने सुपरहिट हुए थे जिन्हें आज भी सुना जाता है। अब देखना ये होगा कि सतीश कौशिक की नयी तेरे नाम क्या कमाल कर दिखाती है।

Share it
Top