Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इस टीवी शो से समीर शर्मा ने शुरू किया था अपना करियर, टैलेंट देख कई डायरेक्टर्स ने फिल्में की ऑफर

समीर शर्मा के मौत के खबर के बाद से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में शोक की लहर है। समीर शर्मा ने एक टीवी शो से अपना करियर की शुरूआत की थी। उनका टैलेंट देख कई डायरेक्टर्स ने उन्हें फिल्में भी ऑफर की।

इस टीवी शो से समीर शर्मा ने शुरू किया था अपना करियर, टैलेंट देख कई डायरेक्टर्स ने फिल्में की ऑफर
X

'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' के एक्टर समीर शर्मा के खुदकुशी करने की खबर से फैंस को तड़का झटका लगा है। खबर है कि समीर शर्मा ने घर के किचन में पंखे में कपड़ा बांधकर फांसी लगा ली। पुलिस को समीर शर्मा का शव पंखे से लटका मिला। हालांकि घर से किसी भी तरह का सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है, इसलिए अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि उन्होंने ये खौफनाक कदम किस कारण के चलते उठाया। समीर मलाड स्थित अपने किराये के फ्लैट में रह रहे थे। उनका फ्लैट मलाड वेस्ट में नेहा सीएचएस नाम की बिल्डिंग में था। उन्होंने इसी साल फरवरी में किराए पर लिया था।

बताया जा रहा है कि दो दिनों से पड़ोसियों को घर से बदबू आ रही थी। शक होने पर पुलिस को खबर दी गई। पुलिस ने जब घर को खोला, तो अंदर समीर का शव लटकता देख आंखें खुली की खुली रह गई। पुलिस ने मामले में 'एक्सिंडेंटल डेथ' रिपोर्ट दर्ज की है और शव को ऑटोप्सी के लिए भेज दिया है। शव की हालत देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि उनकी मौत दो दिन पहले हुई है। पुलिस मामले को आत्महत्या के एंगल से देख रही है। बात करे अगर समीर शर्मा का लाइफ की, तो दिल्ली में पढ़ाई पूरी करने के बाद समीर शर्मा बेंगलुरु में शिफ्ट हो गए थे।


बेंगलुरु में आने पर उन्हें विज्ञापन में काम करने का मौका मिला और इसके बाद एक्टिंग की ओर भी रूख किया। समीर ने टीवी की दुनिया में 'दिल क्या चाहता है' शो के जरिए कदम रखा। इसके बाद उन्हें 'कहानी घर-घर की' में काम करने का मौका मिला। समीर ने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली थी। समीर को इसके बाद कई सीरियल्स के लिए रोल ऑफर हुए। 'लेफ्ट राइट लेफ्ट', 'वो रहने वाली महलों की', 'गीत हुई सबसे पराई', 'इस प्यार को क्या नाम दूं?', 'ये रिश्ते हैं प्यार के', 'ज्योति' जैसे सुपरहिट सीरियल्स में उन्होंने काम किया। इसके अलावा, समीर ने बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया। 'हंसी तो फंसी' और 'इत्तेफाक' फिल्म में शानदार एक्टिंग करते हुए नजर आए। समीर आखिरी बार 'ये रिश्ते हैं प्यार के' में नजर आए। शो में वो अक्षरा के भाई शौर्य महेश्वरी के रोल में थे।

Next Story