Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

'नौकरानी से हुआ प्यार तो क्या लोग हंसेंगे'

फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर 71वें कान फेस्टिवल में क्रिटिक वीक कंपीटीशन सेक्शन में हुआ था, जहां रोहेना गेरा को गेन फाउंडेशन अवार्ड मिला था।

नौकरानी से हुआ प्यार तो क्या लोग हंसेंगे
X

45 फिल्म महोत्सवों में एंट्री और 16 जगह अवार्ड पाने वाली तिलोत्तमा शोम (मानसून वेडिंग) और विवेक गोंबेर (कोर्ट) स्टारर फिल्म इज लव इनफ सर अब भारत में रिलीज को तैयार है। निर्देशक रोहने गेरा की यह फिल्म 20 मार्च को सिनेमाघरों में लगेगी। हाल में करन जौहर ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया। फ्रांस समेत यह फिल्म 30 देशों रिलीज हो चुकी है और इसे काफा सराहना मिली है। फ्रांस में यह कमाई करने वाली टॉप पांच भारतीय फिल्मों में शुमार है।

फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर 71वें कान फेस्टिवल में क्रिटिक वीक कंपीटीशन सेक्शन में हुआ था, जहां रोहेना गेरा को गेन फाउंडेशन अवार्ड मिला था। लेखक-निर्देशक-प्रोड्यूसर रोहेना कहती हैं कि यह फिल्म बताती है कि प्यार इस दुनिया को बदल सकता है क्योंकि जब आप किसी से प्यार करते हैं तो दुनिया को बदली हुई निगाहों से देखते हैं। वही बदला हुआ अंदाज आपको भी बदल देता है।

ये है फिल्म की कहानीः इज लव इनफ सर ऐसी मराठी विधवा घरेलू नौकरानी रत्ना (तिलोत्तमा शोम) की कहानी है, जो अमेरिका से कुछ दिनों पहले लौट अश्विन (विवेक गोंबेर) के घर में लिव-इन हेल्प है, यानी यह नौकरानी उसके घर में ही रहती है। एक रईस घर के चिराग अश्विन की अभी कुछ दिनों पहले सगाई टूटी है। वह इससे दुखी है और उसे लगता है कि इस दुनिया में कुछ नहीं रखा है। सब कुछ खत्म हो चुका है।



सपने देखना बेकार हैं। रत्ना अश्विन के मन का हाल समझ लेती है और उसकी जिंदगी को संवारने की कोशिश में लग जाती है और यहां दोनों के बीच प्यार पनपता है। लेकिन सवाल यह है कि क्या लोग हंसेंगे नहीं, रईस अश्विन को अपनी की घरेलू नौकरानी से प्यार हो गयाॽ

Next Story