Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हिंदुस्तानी भाऊ ने बढ़ाई एकता कपूर की मुश्किलें, 24 अगस्त को होगी इस केस की सुनवाई

हिंदुस्तानी भाऊ ने एकता कपूर की मुश्किलें बढ़ा दी है। विकास पाठक उर्फ हिंदुस्ताननी भाऊ ने उनके खिलाफ कोर्ट में केस दर्ज किया है। जिसकी सुनवाई 24 अगस्त को होगी।

हिंदुस्तानी भाऊ ने बढ़ाई एकता कपूर की मुश्किलें, 24 अगस्त को होगी इस केस की सुनवाई
X
एकता कपूर

एकता कपूर की वेब सीरीज 'ट्रिपल एक्स 2' को लेकर काफी हंगामा अभी भी जारी है। इस वेब सीरीज के एक सीन से खफा होकर 'बिग बॉस 13' के एक्स कंटेस्टेंट हिंदुस्तानी भाऊ ने एकता कपूर के खिलाफ पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। हिंदुस्तानी भाऊ ने शिकायत में कहा कि देश के सैनिकों का 'ट्रिपल एक्स 2' में अपमान किया जा रहा है। लेकिन इस मामले को लेकर कोई कार्रवाई नहीं की गई। जिसके बाद इसकी शिकायत मजिस्ट्रेट कोर्ट में की गई।

हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) ने एकता कपूर के खिलाफ पहले मुंबई के एक मजिस्ट्रेट अदालत में आपराधिक शिकायत दर्ज कराई। इसकी जानकारी उनके वकील काशिफ खान ने दी। काशिफ खान ने कहा कि मामले की सुनवाई 24 अगस्त को होने वाली है। काशिफ खान ने बताया कि मेरे मुवक्किल ने एकता कपूर के खिलाफ पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया था, लेकिन अभी तक इस पर कोई जांच नहीं हुई, इसलिए हमने कोर्ट में एक आपराधिक शिकायत की है। एकता के अलावा उनकी मां शोभा कपूर, पिता जितेंद्र कपूर और उनके वेब प्लेटफॉर्म एएलटीबालाजी का नाम भी इसमें शामिल है।


वहीं वेब सीरीज को लेकर हिंदुस्तानी भाऊ का कहना है कि एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने भारतीय सेना के बारे में गलत बातें दिखाईं है। आपको बता दें कि इस वेब सीरीज में एक सीन है। जब एक जवान सीमा पर देश की सेवा करने जाता है, तब उसकी पत्नी अपने ब्वॉयफ्रेंड को घर बुलाती है और उसके साथ संबंध बनाती है। उसने आर्मी की वर्दी पहन रखी थी। अंतरंग दृश्य के दौरान, महिला वो वर्दी फाड़ देती है और उसका मजाक उड़ाती है।

Next Story