Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इन तीन टीवी एक्टर्स को विकास गुप्ता की धमकी, बोले- 'माफी मांगों नहीं तो कर दूंगा केस'

Vikas Gupta: विकास गुप्ता बिग बॉस के पिछले तीन सीजन्स में जुड़े रहे है। विकास गुप्ता को लेकर पिछले कुछ दिनों से कई सनसनीखेज खुलासे अक्सर सामने आए है। इसको लेकर अब विकास गुप्ता ने अपनी प्रतिक्रिया दी।

इन तीन टीवी एक्टर्स को विकास गुप्ता की धमकी, बोले- माफी मांगों नहीं तो कर दूंगा केस
X

'बिग बॉस' के फेम विकास गुप्ता 'मास्टर माइंड' का टैग पा चुके है। विकास गुप्ता बिग बॉस के पिछले तीन सीजन्स में जुड़े रहे है। विकास गुप्ता को लेकर पिछले कुछ दिनों से कई सनसनीखेज खुलासे अक्सर सामने आए है। इसको लेकर अब विकास गुप्ता ने अपनी प्रतिक्रिया दी। विकास गुप्ता ने आरोप लगाने वालों को आड़े हाथ लेते हुए कानूनी कार्रवाई की बात की है। विकास गुप्ता के निशाने पर तीन एक्टर्स है। जिनसे विकास ने माफी मांगने को कहा है।

आपको बता दें कि विकास गुप्ता जब 'बिग बॉस 14' में थे, तब रोडीज के विनर रहे विकास खोकर ने विकास गुप्ता पर गंभीर आरोप लगाए थे, तो वहीं पार्थ समथान और प्रियांक शर्मा ने भी विकास गुप्ता को लेकर बड़ा खुलासा किया था। इन तीनों एक्टर्स को अब विकास गुप्ता ने कानूनी एक्शन लेने की धमकी दी है। तीनों एक्टर्स ने विकास गुप्ता पर सैक्सुअल हैरेसमेंट जैसा गंभीर आरोप लगाया था।

इन आरोपों को लेकर विकास गुप्ता पार्थ समथान, प्रियांक शर्मा और विकास खोकर पर भड़के नजर आए। उन्होंने अपनी पोस्ट में तीनों पर केस करने की धमकी दी। विकास गुप्ता ने कहा कि अगर तीनों उनसे माफी नहीं मांगेंगे तो वो उनपर केस करेंगे। विकास ने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर की है। वीडियो में विकास कहते नजर आ रहे है कि- 'पार्थ समथान, प्रियांक शर्मा और विकास खोकर ने पब्लिकसिटी पाने के लिए मुझ पर आरोप लगाए है...'

विकास गुप्ता ने आगे कहा- 'अगर मैंने आपके साथ गलत किया है तो आप मेरे पीछे क्यों पड़े है... क्यों आप लोग मुझसे मिलना चाहते है... आप लोग मेरी तारीफ क्यों करते है... ये बात कहते हुए विकास गुप्ता ने अपने व्हाट्स एप चैट्स भी वीडियो में शेयर किए'

Next Story