Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 14: राखी सावंत से लेकर अर्शी खान तक ये 4 कंटेस्टेंट्स ले रहे शो में एंट्री, घर में मचाएंगे तहलका

शो में अब कुछ और कंटेस्टेंट्स एंट्री लेने वाले है। ये कंटेस्टेंट्स शो के एक्स घरवाले होंगे। घर में जो एंट्री लेंगे, उनमें राखी सावंत, राहुल महाजन, विकास गुप्ता, आर्शी खान समेत कई कंटेस्टेंट्स का नाम सामने आ रहा है।

Bigg Boss 14: राखी सावंत से लेकर अर्शी खान तक ये 4 कंटेस्टेंट्स ले रहे शो में एंट्री, घर में मचाएंगे तहलका
X

'बिग बॉस' का 14वां सीजन पिछले सीजन के मुकाबले टीआरपी बटोरने में नाकामयाब होता नजर आ रहा है। ऐसे में मेकर्स अलग-अलग ट्विस्ट लेकर आ रहे है। खबर है कि शो में अब कुछ और कंटेस्टेंट्स एंट्री लेने वाले है। ये कंटेस्टेंट्स शो के एक्स घरवाले होंगे। घर में जो एंट्री लेंगे, उनमें राखी सावंत, राहुल महाजन, विकास गुप्ता, आर्शी खान समेत कई कंटेस्टेंट्स का नाम सामने आ रहा है। इनमें तीन कंटेस्टेंट्स को फाइनल किया जाएगा और फिर घर में एंट्री दी जाएगी।

आपको बता दें कि शो की शुरुआत बिग बॉस के पिछले सीजन के विनर सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान से हुई थी। तीनों ने बतौर सीनियर्स के तौर पर एंट्री की थीं। लेकिन अब जो कंटेस्टेंट्स एंट्री लेंगे उन्हें 'चैलेंजर्स' का नाम दिया जाएगा, जो मौजूदा कंटेस्टेंट के साथ मुकाबला करेंगे। आपको बता दें कि राखी सावंत, बिग बॉस के पहले सीजन का हिस्सा रह चुकीं है। वहीं राहुल महाजन दूसरे सीजन में दिखाई दिए थे, जबकि विकास गुप्ता 11वें सीजन का हिस्सा रहे।

'वीकेंड का वार' में सलमान खान ने रुबीना की जमकर तारीफ की। सलमान खान ने रुबीना से कहा कि वो शो में बहुत अच्छी नजर आ रही है। उन्होंने अपना गेम खेला और इस दौरान वो बेहद खुलकर सामने आईं। सलमान ने रुबीना से ये तक कह दिया कि इस हफ्ते अगर कोई शो को चला रहा था तो वो थीं रुबीना। सलमान की बातों से लोग कयास लगा रहे है कि इशारों-इशारों में मेकर्स ने बता दिया कि रुबीना फाइनलिस्ट में है। अब आने वाले दिनों में देखना ये होगा कि क्या रुबीना अपनी इस जगह को बरकरार रख पाएंगी।

Next Story