Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

CBSE टॉपर हिमांशी जैन पर बन रहे मजेदार Memes, 'इतना सैनिटाइजर भी जर्म्स को नहीं मारता'

CBSE 12वीं की टॉपर हिमांशी जैन सोशल मीडिया पर स्टार बन गई है। हिमांशी जैन को लेकर कई मजेदार Memes इंटरनेट पर वायरल हो रहे है।

CBSE टॉपर हिमांशी जैन पर बन रहे मजेदार Memes, इतना सैनिटाइजर भी जर्म्स को नहीं मारता
X
हिमांशी जैन

सोशल मीडिया पर सिर्फ और सिर्फ दिव्यांशी जैन छाई हुई है। सीबीएसई बोर्ड की 12वीं की परीक्षा में दिव्यांशी जैन ने 600 में से 600 नंबर हासिल किए। उनके मार्क्स देख हर कोई हैरान है। दिव्यांशी जैन के फुल मार्क्स को लेकर अब मेम्स भी बनने लगे है। ट्वीटर पर लोग #DivyanshiJain को टैग कर जबरदस्त और फनी मेम्स बना रहे है। आप भी देखिए, सोशल मीडिया के वायरल हो रहे मजेदार मेम्स..

एक यूजर ने लिखा 'इतना सैनिटाइजर भी जर्म्स को नहीं मारता', वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- 'अगर मैं खुद से भी अपनी आंसर सीट, तो भी इतने नंबर ना ला पाऊं, दिल से बधाईयां दिव्यांशी जैन, आप सच्ची प्रेरणादायक हो'

इसके अलावा, एक यूजर ने लिखा- 'इतने अंकों में तो 2-3 बैक बेंचर्स पास हो जाते',

दिव्यांशी जैन सोशल मीडिया पर स्टार बन चुकीं है। एक इंटरव्यू में दिव्यांशी ने अपने आगे की पढ़ाई को लेकर बताया कि वो अब दिल्ली यूनिवर्सिटी में बीए ऑनर्स के एडमिशन के लिए अप्लाई करेंगी। साथ ही उन्होंने बताया कि उनकी दिलचस्पी इतिहास में है। वो भविष्य में इतिहास में रिसर्च करना चाहती है और देश के बारे में और जानकारी हासिल करना चाहती है।

Next Story