Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लॉकडाउन के बीच आईसीयू में पहुंचा ये नामी टीवी कलाकार, फेसबुक पर पोस्ट कर मांगे इलाज के पैसे

इलाज के दौरान पैसे न होने की वजह से टीवी स्टार आशीष रॉय ने फेसबुक पर किया पोस्ट, पोस्ट देखकर फैंस ने मांगी जल्द सही होने की दुआ

लॉकडाउन के बीच आईसीयू में पहुंचा ये नामी टीवी कलाकार, फेसबुक पर पोस्ट कर मांगे इलाज के पैसे
X

कोरोना वायरस और लॉकडाउन का प्रभाव गरीब, मजदूर और छोटे कारोबारी पर ही नहीं टीवी स्टार्स से लेकर फिल्मी दुनिया के सितारों पर भी पडा है। यहीं वजह है कि फिल्मों में अभिनय करने वाला एक एक्टर सब्जी बेचता नजर आया। तो आईसीयू में भर्ती टीवी सीरियस के जाने माने चेहरे एक्टर (Actor Ashiesh Roy) आशीष रॉय ने फेसबुक पर पोस्ट कर लोगों से रुपये की मदद मांग की है। बताया जा रहा है कि लॉकडाउन (Lockdown) के बीच वे आईसीयू (ICU) में हैं और उनका डायलिसिस चल रहा है। इस दौरान रॉय आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं। वहीं इसका पता लगते ही उनके फैंस आशिष रॉय के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

टीवी पर जाना माना नाम है आशीष रॉय, अब तक इन सीरियल में कर चुके हैं काम

आशिष रॉय टीवी जगत के जाने माने नाम है। वह एक या दोनों नही बल्कि कई सीरियल कर चुके हैं। इनमें कुछ रंग प्यार के ऐसे भी से लेकर ब्योमकेश बख्शी, ससुराल सिमर का, बनेगी अपनी बात, बा बहू और बेबी, यस बॉस और मेरे अंगने में समेत कई टीवी शो में वह काम कर चुके हैं। आशीष रॉय पिछले कुछ दिनों से आईसीयू में है। 17 मई को आशीष रॉय ने अपने (Facebook Post) फेसबुक पर पोस्ट डालकर बताया कि मैं आईसीयू में हूं।

फेसबुक पोस्ट डालकर की मांगी पैसे की मदद

फैंस को आईसीयू में होने की जानकारी के बाद आशीष रॉय ने एक और फेसबुक पोस्ट किया। इसमें उन्होंने लिखा कि मेरा डायलिसिस हो रहा है और पैसे की मदद चाहिये। यह पोस्ट देखते ही आशिष के फैंस ने एक के बाद एक कई कमेंट किये। इसमें फैंस ने उनके जल्दी स्वस्थ होने के साथ ही आर्थिक मदद देने का भी विश्वास दिलाया है। आशिष की तरफ से कोनिका हालदर ने उनका (Bank Account Details) बैंक अकाउंट डिटेल फैंस से शेयर की है। वहीं उनके साथ काम करने वाले एक्टर और एक्ट्रेस ने भी उनके मदद वाले पोस्ट पर कमेंट किये हैं।

पिछले काफी समय से बीमार चल रहे रॉय

टीवी के नामी कलाकार आशिष रॉय को कुछ समय पहले ही लकवा मार गया था। इसके चलते वह लंबे टाइम तक अस्पताल में भर्ती रहे थे। इसके बाद विंदा नंदा ने अपने फेसबुक पोस्ट के माध्यम से आशिष रॉय के स्वस्थ होने की जानकारी साझा की थी। इसमें उन्होंने लिखा था कि आशिष को अगस्त 2018 में पैरेलिसिस अटैक आया था। इसके चलते उन्हें इंडस्ट्री में काम मिलना बंद हो गया। वह काफी बीमार हैं। उनका इलाज जारी है। वह बीमारी को ठीक कराने में अपना सब कुछ गवा चुके हैं। अब आई पैसों की किल्लत के कारण वह कोलकाता में अपनी बहन के घर रहने को मजबूर हो गये थे।

Next Story