Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मां बनना चाहती हैं कॉमेडियन भारती सिंह, अब कोरोना के चलते रोकी बेबी प्लानिंग

शादी के तीन साल होने के बाद मां बनने का बुना था सपना। कोरोना के चलते कुछ समय के लिए टाला प्लान।

मां बनना चाहती हैं कॉमेडियन भारती सिंह, अब कोरोना के चलते रोकी बेबी प्लानिंग
X

घरों से बाहर निकलने से लेकर उद्योगों पर असर डालने वाला कोरोना वायरस (Coronavirus) ने कॉमेडियन भारती सिंह (Comedian Bharti Singh) के इस सपने को भी पूरा करने में थोडी देरी बढा दी हैं। जी हां इसकी वजह उनका इसबीच यह कदम नहीं उठाना है। दरअसल हंसी के ठहाके लगवाने वाली कॉमेडियन भारती सिंह शादी के तीन साल बाद यानि 2020 में मां बनना चाहती थी, लेकिन अब दुनिया से लेकर देश में फैले इस कोरोना उनके इस सपने पर पानी फैर दिया है। इसकी वजह भारती सिंह द्वारा बेबी प्लानिंग को कुछ समय के लिए टालना है।

दरअसल, कॉमेडियन भारती सिंह (Comedian Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) ने हाल ही में एक इंटरव्यू में फैमली प्लानिंग को लेकर जिक्र किया था। उन्होंने कहा था कि साल 2020 में वह बेबी की प्लानिंग कर रहे थे। उन्होंने कहा कि वह मां बनना चाहती हैं, लेकिन इस साल फैले कोरोना के प्रकोप ने उनके इस सपने को भी कुछ समय के लिए ठहरा दिया है। भारती सिंह ने कहा कि अब कोरोना की वजह से बेबी प्लानिंग पर ब्रेक लगाने की जरूरत पड़ गई है। क्योकिं हम किसी तरह का रिस्क नहीं ले सकते। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि इस समय तो फैमिली प्लानिंग के बारे में सोचना भी मुश्किल है। इस टेंशन भरे माहौल में बेबी प्लान नहीं कर सकती। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि अब एक साल बाद ही हम इसकी प्लानिंग कर सकते हैं।

कॉमेडी सर्कस से शुरू हुई थी भारती और हर्ष की लवस्टोरी

वहीं बता दें कि सात फेरे लेकर हर्ष की पत्नी बनी भारती और हर्ष की लवस्टोरी कॉमेडी सर्कस से शुरू हुई थी। इतना ही नहीं दोनों 7 साल तक (Relationship) रिलेशनशिप में रहे थे। इसी के बाद दोनों ने 3 साल पहले यानि 2017 में शादी की थी। सभी को हंसाने वाली भारती लॉकडाउन के बीच भी अपने फैंस को जमकर हंसा रही हैं। जी हां इसके लिए वह लॉकडाउन का नियम बिना तोडे और घर से बिना निकले ही घर से एक लाइव शो हम तुम और क्वारेंटाइन चला रही है। वह इसको पूरी तरह से घर के अंदर शूट करती हैं। और लॉकडाउन के बीच भी लोगों को एंटरटेंन कर रही हैं।

Next Story