Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लॉकडाउन के बीच खूबसूरत एक्ट्रेस देवोलीना के खिलाफ इस एक्टर ने दर्ज कराया साइबर क्राइम का केस, जांच में जुटी पुलिस

Big Boss 13 का हिस्सा रही (Actress Devoleena) एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव। मेल एक्टर ने लगाये गंभीर आरोप। साइबर क्राइम सेल में उनके खिलाफ दी शिकायत

लॉकडाउन के बीच खूबसूरत एक्ट्रेस देवोलीना के खिलाफ इस एक्टर ने दर्ज कराया साइबर क्राइम का केस, जांच में जुटी पुलिस
X

टीवी सीरिलय में काम कर अपनी पहचान बना चुकी (Tv Actress Devoleena) एक्ट्रेस देवोलीना इन दिनों एक नये विवाद को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। इसकी वजह उनके खिलाफ लॉकडाउन (Lockdown) के बीच साइबर क्राइम सेल में शिकायत होना है। ज्यादातर समय तक सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस देवोलीना के खिलाफ किसी आम नहीं बल्कि उन्हीं की इंडस्ट्री से जुडे एक एक्टर ने शिकायत दी है। इंडस्ट्री से जुडे एक्टर मयूर ने आरोप लगाया है कि एक्ट्रेस देवोलीना उन्हें अपमानित और उनकी छवि बिगाड़ने की कोशिश कर रही हैं। जिसको लेकर उन्होंने इसकी शिकायत (Cyber Crime Cell) साइबर क्राइम सेल को दी। इसके साथ ही मामले की जानकारी मयूर ने खुद ट्विटर पर ट्वीट करके दी।

देवोलीना ने सिद्धार्थ और शहनाज गिल के गाने की थी आलोचना

दरअसल, एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी और (Actor Mayur Verma) एक्टर मयूर के बीच यह विवाद सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के एक गाने से जुडा है। जी हां हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का एक गाना भुला दूंगा रिलीज हुआ था। इस गाने के (Social Media) सोशल मीडिया पर चर्चा चल रही थी। इसबीच ही देवोलीना ने इस गाने की आलोचना कर दी। तभी मयूर के साथ उनकी बहस हुई। जिसके बाद अब मयूर ने देवोलीना के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। इतना ही नहीं मयूर ने शिकायत की जानकारी अपने (Tweeter) ट्वीटर पर ट्वीट करके दी। इसके साथ ही शिकायत की कॉपी भी शेयर करते हुए एक कैप्शन दिया। इसमें उन्होंने लिखा कि चीजें काफी ज्यादा हो गई थी। इसलिए उन्हें साइबर क्राइम में शिकायत देनी पडी।

देवोलीना ने शिकायकर्ता एक्टर को जानने से ही किया इनकार

मीडिया रिपोर्ग्स के अनुसार, जब देवोलीना से इस संबंध में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह मयूर वर्मा को नहीं जानती हैं। यह उनका एक पब्लिक स्टंट हैं। मैं इस इग्नोर करने में विश्वास रखती हूं। इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा कि मैं न तो इस व्यक्ति को जानती हूं और न ही इसकी शिकायत को। वहीं मयूर वर्मा शहनाज गिल के अच्छे दोस्त बताये जाते हैं। मुझसे शादी करोगे में मयूर और शहनाज की दोस्ती चर्चा का विषय रही थी। इसके साथ ही मयूर के ट्वीट पर फैंस उनके समर्थन में आ गये हैं।

Next Story