Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

TRP की टॉप 5 लिस्ट में नहीं मिली बिग बॉस को जगह, नंबर वन पर इस शो का रहा बोलबाला

इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में चैनल्स के पॉपुलर शोज् को टॉप 5 में जगह नहीं मिली। एक तरफ जहां बिग बॉस टॉप 5 में अपनी जगह नहीं बना पाया, तो वहीं 'कौन बनेगा करोड़पति' भी टॉप 5 से दूर ही रहा। नंबर वन पर इस सीरियल ने अपनी जगह बनाई ।

TRP की टॉप 5 लिस्ट में नहीं मिली बिग बॉस को जगह, नंबर वन पर इस शो का रहा बोलबालाबिग बॉस

इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ चुकी है। हर बार की तरह इस बार भी टीआरपी लिस्ट में काफी कुछ उतार चढ़ाव देखने को मिला है। पिछले हफ्ते की तरह इस बार भी चैनल्स के टॉप शो 'कौन बनेगा करोड़पति 11', ' द कपिल शर्मा शो' और 'बिग बॉस सीजन 13' टॉप 5 में अपनी जगह नहीं बना पाए। वहीं पिछले हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी 'कुंडली भाग्य' ने पहले नंबर पर ही काबिज रहा। फैंस को करण और प्रीता की लव स्टोरी खासा पसंद आ रही है।



दूसरे नंबर पर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ने अपनी जगह बनाई है। ये शो पिछले हफ्ते तीसरे नंबर पर था, लेकिन अपने ग्रोथ को बढ़ाते हुए सीरियल ने दूसरे नंबर पर इस हफ्ते अपना कब्जा जमा लिया।



वहीं तीसरे नंबर पर 'कुमकुम भाग्य' सीरियल ने अपनी जगह बनाई है। ये शो पिछले हफ्ते पांचवे नंबर पर था, लेकिन शो ने ट्विस्ट के चलते पांचवें से सीधा तीसरा स्थान बना लिया। लोगों को ये शो काफी पसंद आ रहे हैं। जिसके चलते टीआरपी में भी काफी बढ़ोत्तरी हुई है।



कार्तिक और नायरा का ये 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल ने इस हफ्ते भी नंबर 4 पर अपनी जगह बनाई हुई है। इस शो की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है।



वहीं कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला सीरियल 'छोटी सरदारनी' की टीआरपी में काफी गिरावट देखी गई है। पिछले हफ्ते ये शो नंबर 2 पर था और इस बार नंबर 5 पर है।



आपको बता दें कि टीआरपी यानी 'टेलीविजन रेटिंग पॉइंट'... सीधे शब्दों में कहे तो इस बात का आंकड़ा तैयार करना कि कौन सा प्रोग्राम कितने लोग देख रहे है और कितने समय तक ?... टीआरपी के जरिए ये भी पता चल जाता है कि दर्शकों को कौन सा चैनल या प्रोग्राम को काफी पसंद आ रहा है।

Next Story
Share it
Top