Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

साल 2019 में ये आम लोग रातोंरात बने स्टार, पीली साड़ी वाली ने लूटी लाइम लाइट

साल 2019 में आम लोग रातोंरात स्टार बन गए। जिसमें रानू मंडल को शामिल है ही, साथ ही कई और भी लोग शामिल है। एक तो अपनी येलो साड़ी पहनकर काफी फेमस हुई। उस महिला को फिल्मों के भी ऑफर आने लगे। जानिए, कौन-कौन से शख्स है, जिनकी रातोंरात ही किस्मत बदल गई।

साल 2019 में ये आम लोग बने रातोंरात स्टार, एक तो पीली साड़ी पहनकर ही हुईं फेमसरानो मंडल

कहते है नाम कमान के लिए पूरी जिंदगी भी कम पड़ जाती है, लेकिन इस साल ये शब्द फीके साबित होते हुए नजर आए, क्योंकि साल 2019 में कई ऐसे लोग है, जो रातों-रात फेमस हो गए। पॉपुलैरिटी भला किसको नहीं पसंद, सभी चाहते है कि वो भी पॉपुलर हो, लोग उन्हें भी जानें, इंटरनेट पर उन्हें भी सर्च करें। ऐसे ही सपने इस साल कुछ लोगों के पूरे हुए है, जो रातोंरात स्टार बन गए। आईये जानते है, कौन है वो शख्स...

  • रानू मंडल (Ranu Mondal)

सबसे पहला नाम रानू मंडल का ही आता है, रानू मंडल आज तमाम शोज में शिरकत करती है... बड़े-बड़े कार्यक्रम का हिस्सा बनती है। वो अब एक सेलिब्रिटी है, लेकिन सेलिब्रिटी से पहले वो रेलवे स्टेशन पर बैठकर गाना गाकर अपनी जिंदगी का गुजारा करती थी। रानू का असली नाम रेनू रे है। वो एक क्लब में गाना गाती थी, जहां लोगों ने उनका नाम रेनू से रानू रख दिया था। इसके बाद उनकी शागी बबलू मंडल नाम के एक शख्स से हुई।

शादी के बाद रानू रे से नाम बदलकर रानू मंडल हो गया, लेकिन पति के मौत के बाद वो रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर जिंदगी काटने के लिए मजबूर हो गई। इस बीच उनका एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें उन्होंने 'एक प्यार का नगमा है' गाना गाया। इस गाने ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया। गाना सामने आने के बाद हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म में गाना गाने का मौका दिया।

  • विपिन साहू (Vipin Sahu)

आपको एक वीडियो को याद होगा, जिसमें एक शख्स पैराग्लाइडिंग के दौरान बोलता है 'भाई 100-200 रूपये ज्यादा ले ले मगर जल्दी लैंड करवा दे'... ये शख्स कोई ओर नहीं बल्कि विपिन साहू है। इनका पैराग्लाइडिंग का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। विपिन साहू के पैराग्लाइडिंग रिएक्शन ने लोगों को हंसी से लोट पोट कर दिया। वीडियो मनाली का है।

पैराग्लाइडिंग शुरू होते ही विपिन ने अपना मोबाइल कैमरा शुरू कर लिया, लेकिन जैसे ही जमीन और आसमान की बीच की दूरी बढ़ती गई, वैसे ही विपिन का डर भी बढ़ता गया। डर के मारे विपिन गालियां देने लगा, यही नहीं, विपिन ट्रेनर को 200-500 तक की रिश्वत देने लगा। ये वीडियो खूब वायरल हुआ। इस वीडियो के वायरल होने के बाद विपिन साहू के पास फिल्म के ऑफर्स भी आने लगे है। एक वीडियो ने विपिन को चंद मिनटों में स्टार बना दिया।

  • अहमद शाह (Ahmad Shah)

'पीछे तो देखो' क्यूट आवाज में बोलने से फेमस हुआ पाकिस्तान का सबसे क्यूट बच्चा भी रातोंरात स्टार बन गया। अहमद शाह बिल्कुल करीना कपूर खान के बेटे तैमूर की तरह लगते है। लोग बच्चे को पाकिस्तान का 'तैमूर' कहने लगे। 'पीछे तो देखो' वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो हुआ।

इसके बाद मानो क्यूट से बच्चे की जिंदगी की बदल गई हो। इस बच्चे का 'पीर अहमद शाह' के नाम से फेसबुक पेज है, जिसे 5 लाख से ज्यादा लोग फॉलो कर रहे है। इसके अलावा, यूट्यूब पर 4 लाख से ज्यादा सबस्क्राइबर्स है। अपने क्यूटनेस के चलते ये बच्चा दूध बेचने वाली कंपनी का ब्रांड एम्बेसडर भी बन गया है। इसके अलावा, इसने कई विज्ञापन भी किए।

  • दीपिका घोष (Deepika Ghose)

सिर्फ 6 सेकेंड के वीडियो ने दीपिका घोष को नेशनल क्रश बना दिया। दरअसल, दीपिका घोष 5 मई 2019 को आईपीएल में विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम को सपोर्ट करने चिन्नास्वामी स्टेडियम गई। मैच के दौरान कैमरामैन का कैमरा दीपिका घोष पर आकर टिक गया।

दीपिका ने रेड कलर का क्रॉप टॉप और जीन्स पहनीं हुई थीं। कैमरामैन ने दीपिका को कई बार स्क्रीन पर दिखाया। मैच के दौरान चियर करते हुए उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। इस वीडियो ने रातोंरात उन्हें नेशनल क्रश बना दिया। इस वीडियो को चंद ही मिनटों में लाखों व्यूज मिले।

  • रीना द्विवेदी (Reena Dwivedi)

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान रीना द्विवेदी का फोटो जमकर वायरल हुआ था। जिसमें उन्होंने येलो साड़ी पहनीं हुई थी और हाथ में ईवीएम पकड़े हुए था। रीना द्विवेदी लखनऊ के पीडब्लूडी विभाग में काम करती है। जब रीना मतदान खत्म होने के बाद ईवीएम लेकर निकलीं तो जर्नलिस्ट तुषार रॉय ने उनकी फोटो क्लिक की, जिसके बाद ये फोटो वायरल हो गई।

फोटो वायरल होने के बाद उन्हें भोजपुरी फिल्मों में काम करने का ऑफर मिलने लगा, लेकिन उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया। सोशल मीडिया पर उनकी फैन फोलाइंग भी काफी बढ़ी। इस पर रीना द्विवेदी ने कहा कि फोटोज वायरल होने के बाद लोग मेरे साथ सेल्फी लेने लगे, मेरा ऑटोग्राफ मांगने लगे।

Next Story
Top