Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पार्टी में गई TikTok गर्ल जन्नत जुबैर के साथ हुआ कुछ ऐसा, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

एक्टर सिद्धार्थ निगम ने अपनी बर्थ-डे पार्टी में तमाम सितारों को बुलाया। इस पार्टी में एक्ट्रेस जन्नत जुबैर और टिक टॉक स्टार फैजल खान यानी मिस्टर फैजू भी शामिल हुए। आखिर क्या हुआ इस पार्टी में...

पार्टी में गई TikTok गर्ल जन्नत जुबैर के साथ हुआ कुछ ऐसा, सोशल मीडिया पर होने लगा वायरल
X
Jannat Zubair And Mr Faisu At Siddharth Nigam Birthday Party Viral On Social Media

टॉक स्टार और टीवी एक्ट्रेस जन्नत जुबैर के फैंस की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। वहीं मिस्टर फैजू की भी बंपर फॉलोअर्स है। टिकटॉक के जरिए वो फेमस हुए, जन्नत ने उनके साथ काफी वीडियो बनाए जो टिकटॉक पर काफी वायरल हुए। दोनों ही अपने वीडियो को लेकर काफी चर्चा में रहते है। लेकिन इस बार दोनों अलग ही बातों को लेकर चर्चा में है।

दरअसल, एक्टर सिद्धार्थ निगम ने अपने बर्थडे पार्टी रखी थी, आपको बता दें किसिद्धार्थ निगम ने चक्रवर्ती सम्राट अशोक सीरियल में सम्राट अशोक का किरदार निभाया था। इस मौके पर तमाम सेलिब्रेटी को बुलाया गया, जिसमें टिक टॉक स्टार शामिल थे। जन्नत जुबैर और मिस्टर फैजू भी इस पार्टी में शरीक हुए। बताया जाता है कि इस पार्टी में दोनों के बीच अनबन देखी गई। दोनों ने एक दूसरे से बात नहीं की। इस दौरान दोनों ने मीडिया से बात भी की।


पार्टी के इनसाइड वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। वीडियो में जन्नत ने काफी खूबसुरत ड्रेस पहनी हुई है। इस ड्रेस में जन्नत काफी बोल्ड लग ही है। बस यहीं वीडियो यूट्यूब पर नंबर 4 पर ट्रेडिंग रही। हाल ही में जन्नत का डेब्यू सॉन्ग 'इश्क फर्जी' रिलीज हुआ है। जिसने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर खूब धमाल मचा दिया। आपको बता दें कि 17 वर्षीय टिक टॉक फेम जन्नत जुबैर टीवी सीरियल तू आशिकी, भारत का वीर पुत्र महाराणा प्रताप और फुलवा में नजर आ चुकी हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top