Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सपना चौधरी के बाद अब ये हरियाणवी स्टार बनेगीं 'बिग बॉस' की कंटेस्टेंट्स, BJP के टिकट से लड़ चुकी है चुनाव

शो में टिक टॉक स्टार और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट एंट्री लेने वाली है। सोनाली फोगाट का एक फोटो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसके बाद से कयास लगाए जा रह है कि सोनाली फोगाट अब बिग बॉस में नजर आने वाली है।

सपना चौधरी के बाद अब ये हरियाणवी स्टार बनेगीं बिग बॉस की कंटेस्टेंट्स, BJP के टिकट से लड़ चुकी है चुनाव
X

'बिग बॉस 14' हमेशा चर्चाओं में रहता है। इस शो में कई सेलेब्स कंटेस्टेंट्स और गेस्ट के तौर पर शामिल हुए। इस कड़ी में अब एक और नाम जुड़ने वाला है। ये नाम एक टिक टॉक स्टार और बीजेपी नेता का है। बताया जा रहा है कि शो में टिक टॉक स्टार और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट एंट्री लेने वाली है। सोनाली फोगाट का एक फोटो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसके बाद से कयास लगाए जा रह है कि सोनाली फोगाट अब बिग बॉस में नजर आने वाली है।

सोशल मीडिया पर वारल हो रही इस फोटो में सोनाली फोगाट घर के सदस्यों से मिलती नजर आ रही है। उनकी वाइल्ड कार्ड एंट्री बताई जा रही है। आपको बता दें कि सोनाली फोगाट हरियाणा की दमदार बीजेपी नेताओं में से शामिल है। उन्होंने हरियाणा विधानसभा चुनावों के दौरान हिसाल जिले की आदमपुर विधानसभा सीट से पार्टी टिकट पर चुनाव भी लड़ा था। लेकिन उन्हें हार का मुंह देखना पड़ा। उन्होंने कुछ फिल्मों और सीरियल्स में काम किया है। सोनाली की टिक टॉक वीडियोज काफी पसंद की जाती थी। लेकिन ये ऐप अब भारत में बैन हो गया है।

सोनाली फोगाट 'बिग बॉस' में हिस्सा लेने वाली हरियाणा की दूसरी सेलेब है। इससे पहले 'बिग बॉस 11' में हरियाणवी डांसर सपना चौधरी शो में आई थीं। सपना चौधरी ने अपना जलवा बखेरा था। सोनाली राजनीति में काफी सक्रिय रही है। पिछले कुछ महीनों में उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था। जिसमें वो हिसार मार्केट कमेटी के सचिव सुल्तान सिंह की चप्पलों से पिटाई करने के धमकी दे रही थी।

Next Story