Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

'कपिल शर्मा शो' के लिए निकली वैकेंसी, कॉमेडी के बादशाह संग काम करने का सपना अब होगा पूरा

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा जल्द ही अपना शो लेकर फिर से टीवी पर वापसी करने वाले है। इसके लिए उन्होंने वैकेंसी भी निकाली है।

कपिल शर्मा शो के लिए निकली वैकेंसी, कॉमेडी के बादशाह संग काम करने का सपना अब होगा पूरा
X

कॉमेडी के बादशाह 'कपिल शर्मा' फिलहाल आराम कर रहे है। कपिल शर्मा जल्द ही अपना शो लेकर फिर से टीवी पर वापसी करने वाले है। इसके लिए उन्होंने वैकेंसी भी निकाली है। कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को अपने शो के लिए कुछ लोगों की जरुरत है, जो अच्छा लिखते है और अच्छी एक्टिंग करते हो। अगर आप भी लोगों को हंसाने वाली स्क्रिप्ट लिख सकते है या फिर अपनी एक्टिंग से लोगों को गुदगुदा सकते है, तो आप भी इस शो के लिए अप्लाई जरुर करें।

इस शो में पहले से ही कपिल शर्मा के साथ कृष्णा अभिषेक, किक्कू शारदा, चंदन प्रभाकर, भारती सिंह, सुमोना चक्रवर्ती पहले से ही काम कर रहे है। अब शो के लिए मेकर्स को राइर्स और एक्टर्स की जरुरत है। मेकर्स ने ट्वीट में लिखा- 'कपिल शर्मा शो की टीम ढूंढ रही है एक्टर्स और राइटर्स... ये है आपका मौका पूरे हिंदोस्तान को हंसाने का...' मेकर्स ने इसके साथ ही एक लिंक भी शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा- 'अगर आप एक राइटर या एक्टर हैं तो आपके पास है मौका द कपिल शर्मा शो का हिस्सा बनने का।'

आपको बता दें कि 'द कपिल शर्मा शो' को सलमान खान टेलीविजन्स प्रोड्यूस कर रहा है। सलमान खान ने कॉमेडी किंग का जिम्मा उस वक्त लिया, जब शो बुरे दौर से गुजर रहे था। कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर से साथ उनके झगड़े के बाद से शो की टीआरपी तेजी से गिर गई थी। सलमान की मदद के बाद फिर से शो अपनी पटरी पर आ गया। आपको बता दें कि कपिल शर्मा शो की टीआरपी रेट अक्सर हाई ही रहते है।

Next Story