Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले ने खोली एक दूसरे की पोल, यहां देखें दोनो का वायरल वीडियो

'द कपिल शर्मा शो' की कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और कॉमेडियन संकेत भोसले ने जब से शादी की है वह तभी से खबरों में छाए रहते हैं। शादी के बाद से ही दोनो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और दोनो की जोड़ी को फैंस बहुत पसंद भी करते हैं। हाल ही में सुगंधा ने एक नया वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर किया है। इस वीडियो में सुगंधा और उनके पति संकेत दोनो ने एक दूसरे की पोल खोली है।

the kapil sharma show comedian sugandha mishra and sanket bhosale funny videos went viral on social media
X

सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले ने खोली एक दूसरे की पोल, यहां देखें दोनो का वायरल वीडियो

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) की कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) और कॉमेडियन संकेत भोसले (Sanket Bhosale) ने जब से शादी की है वह तभी से खबरों में छाए रहते हैं। शादी के बाद से ही दोनो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और दोनो की जोड़ी को फैंस बहुत पसंद भी करते हैं। दोनो के पर्सनल वीडियोज और फोटोज को भी लोग काफी पसंद करते हैं। हाल ही में सुगंधा ने एक नया वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर किया है। इस वीडियो में सुगंधा और उनके पति संकेत ने एक दूसरे कई राज खोल दिये हैं।

सुगंधा मिश्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक नया वीडियो शेयर किया है। पोस्ट की गयी वीडियो में सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले दोनो कई सवालों के जवाब देते नजर आ रहे हैं। जैसे सबसे ज्यादा कौन खाता है? कौन सबसे ज्यादा पॉज़ेसिव है? इस तरह के 13 सलावों के जवाब दोनों ने कैमरे के सामने दिया। मजेदार बात ये है कि कई सवालों के जवाब पर दोनो एक दूसरे की ओर इशारा कर रहें हैं। यह वीडियो काफी फनी है और इसमें दोनों मस्ती के मूड में दिख रहे हैं। फैंस भी हर बार की तरह दोनों के इस वीडियो को पूरी दिलचस्पी के साथ देखकर अपने रिएक्शन दे रहें हैं।

इससे पहले भी सुगंधा मिश्रा ने इस तरह के वीडियो शेयर किये हैं। जिनमें दोनो का फनी अवतार देखने को मिला है। किसी वीडियों में वह झगड़ा करते हुए नजर आती हैं तो किसी में वह गिव एंड टेक का मतलब समझाती है। सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले साल 26 अप्रैल को शादी के पवित्र बंधन में बंध गए थे। कोरोना की दूसरी लहर के चलते दोनो की शादी में सीमित मेहमान आए थे। उनकी शादी कोविड-19 के सभी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए संपन्न हुई थी। शादी के बाद सुगंधा और संकेत की वेडिंग फोटोज और वीडियोज वायरल हुईं थी। उनकी फोटोज और वीडियोज को फैंस ने काफी पसंद किया था। जिसके बाद से ये सिलसिला अभी तक चला आ रहा है।

Next Story