Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोरोना की चपेट में तनाज ईरानी, पति बख्तियार रख रहे पूरा ख्याल

तनाज ईरानी ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'पॉजिटिव, कोरोना पॉजिटिव। मैं प्रार्थना कर रही हूं कि मैंने किसी को संक्रमित नहीं किया हो।

कोरोना की चपेट में तनाज ईरानी, पति बख्तियार रख रहे पूरा ख्याल
X

कोरोना वायरस के केस लगातार बढ़ते जा रहे है। इस वायरस से सितारें भी अछूते नहीं है। एक टीवी एक्ट्रेस के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबर सामने आ रही है। ये टीवी एक्ट्रेस तनाज ईरानी है। बताया जा रहा है कि तनाज ईरानी कोरोना की चपेट में है। इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी। तनाज का ये पोस्ट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हर कोई उनकी अच्छी सेहत के लिए दुआ कर रहा है।

तनाज ईरानी ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'पॉजिटिव, कोरोना पॉजिटिव। मैं प्रार्थना कर रही हूं कि मैंने किसी को संक्रमित नहीं किया हो। बख्तियार ईरानी थैंक्यू इतने कूल, अंडरस्टैंडिंग और सपोर्टिव होने के लिए। लव यू।' आपको बता दें कि तनाज के पति बख्तियार ने तनाज ईरानी का कोरोना टेस्ट कराते हुए एक फोटो शेयर की थीं। ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। फोटो में तनाज का कोरोना टेस्ट किया जा रहा है।

इस फोटो को शेयर करते हुए बख्तियार ईरानी ने कैप्शन में लिखा- 'ये दुखद है लेकिन सच है। तनाज कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। जो भी आर्टिस्ट शूट पर हैं इसे हल्के में न लें। मास्क हमेशा नाक और मुंब को कवर करते हुए पहनें। ध्यान रखे। अगर आप किसी को गलत तरीके से मास्क पहने देखते है, तो उसे गाइड करें।' आपको बता दें कि हाल ही में बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन, नीतू कपूर और कृति सेनन के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई थीं। इस खबर की पुष्टि खुद एक्टर्स ने भी की।

Next Story