Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिग बॉस के बाद भी नहीं चमका तनीषा मुखर्जी का करियर, जानिए अब क्या कर रही काम ?

बिग बॉस 7 की कंटेस्टेंट तनीषा मुखर्जी जानिए क्या काम कर रही है ?.. शो के दौरान वो अरमान के साथ रिश्ते को लेकर काफी चर्चा में आई थी.. हालांकि बाहर उनका ये रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चला और जल्द ही ब्रेकअप हो गया।

जानिए, तनीषा मुखर्जी बिग बॉस के बाद अब क्या कर रहीं काम ?
X
तनीषा मुखर्जी

बिग बॉस सीजन 7 में 'तनीषा मुखर्जी' ने खूब सुर्खियां बटोरी। शो में अट्रैक्शन अरमान कोहली की ओर बेहद स्ट्रांग था। दोनों के बीच अफेयर शुरू हुआ, जो लोगों को काफी पसंद भी आया, हालांकि शो से बाहर आने पर उनका अरमान के साथ ब्रेकअप हो गया था। जानिए, अब तनीषा मुखर्जी क्या कर रही है। उनके इंस्टाग्राम पर नजर डाली जाएं, तो वो अभी कुछ इवेंट्स, फैशन शोज और समाज से जुड़े कुछ काम कर रही है। तनिषा मुखर्जी ने हाल ही में एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वो बीच की सफाई करती हुई नजर आई। आपको बता दें कि तनीषा अपने एनजीओ 'स्टैम्प' के काम में काफी बिजी रहती है।

आपको बता दें कि तनीषा मुखर्जी ने कई फिल्में की है, लेकिन ज्यादातर फिल्में फ्लॉप गई है। उन्होंने हिंदी फिल्मों के अलावा तमिल, तेलुगु, मराठी फिल्मों में भी काम किया है। तनीषा मुखर्जी बेशक फिल्मों से दूर हों लेकिन वो अपने सेक्सी फिगर और बोल्ड अवतार के चलते हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। तनीषा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है, उनकी हॉट और सेक्सी फोटो को देख लोग उनके फैन होने से खुद को रोक नहीं पाते। फैंस उनकी फोटो और वीडियो के लिए बेताब रहते हैं। तनीषा मुखर्जी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 760 हजार फॉलोवर्स है।

तनीषा ने 'श्श..', 'पॉपकॉर्न खाओ! मस्त हो जाओ!', 'नील एन निक्की' और 'टैंगो चार्ली' जैसी कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन उन्हें अपनी मां तनुजा और बड़ी बहन काजोल के जैसी सफलता नहीं मिली.... साल 2003 में बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली तनीषा ने कुल 11 फिल्में की हैं और सभी फ्लॉप साबित हुई हैं। तनीषा को आखिरी बार साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म 'अन्ना' में देखा गया था। इस फिल्म का डायरेक्शन शशांक उदापुर्कर ने किया था। फिल्म में तनीषा ने एक जर्नलिस्ट का किरदार निभाया था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story