Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बबिता जी ने छोड़ा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'? शो के मेकर्स ने मुनमुन दत्ता को लेकर कही ये बड़ी बात

सोनी सब के मशहूर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैन्स का पिछले दिनों दिल टूट गया था। खबर आईं कि बबिता जी यानि मुनमुन दत्ता शूटिंग पर नहीं जा रही हैं। अब इसे लेकर मेकर्स की तरफ से बयान आया है। मेकर्स ने इन खबरों का खंडन करते हुए इन्हें निराधार अफवाह बताया है...

बबिता जी ने छोड़ा तारक मेहता का उल्टा चश्मा? शो के मेकर्स ने मुनमुन दत्ता को लेकर कही ये बड़ी बात
X

सोनी सब के मशहूर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की एक अलग ही लेवल की फैन फॉलोइंग है। शो के दर्शक सीरियल के स्टार्स को उनके रियल नाम से ज्यादा उनके किरदारों के नाम से पहचानते हैं। यहीं नहीं शो में काम कर रहे लोगों को लोग इतना पसंद करते हैं कि उनके सीरियल के छोड़ जाने की खबरें लोगों का दिल तोड़ देती हैं। वैसे ही बीते कई सालों से दर्शक 'दया बेन' (Daya Ben) यानी की दिशा वकानी (Disha Vakani) की वापसी की उम्मीद लगाए बैठे हुए। दिशा कई सालों से शो पर नहीं आयी हैं, वहीं उनके शो को छोड़कर जाने की खबरें आती ही रहती हैं। अब हाल फिलहाल में बबिता जी (Babita Ji) के शो को छोड़कर जाने की खबरें आने लगी, तो इस खबर ने शो के फैंस को मायूस कर दिया था। मीडिया में फैली हुई इन खबरों पर अब शो के मेकर्स ने बयान दिया है।

शो के मेकर्स ने फैंस के लिए खुशखबरी दी है। उन्होंने इस खबर का खंडन करते हुए अपने बयान में कहा है कि मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) शो छोड़कर कहीं नहीं जा रही हैं, वह इसका हिस्सा हैं। आसित कुमार मोदी (Asit Kumarr Modi) की कंपनी नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड (Neela Films Productions Private Limited) ने इन खबरों का खंडन करते हुए कहा, "मुनमुन दत्ता बबिता जी के रोल में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' का हिस्सा बनी हुईं हैं। उनके शो को छोड़कर जाने की अफवाहें निराधार और गलत हैं।"

शो में काफी टाइम से नजर नहीं आ रही बबिता जी

सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में बबिता जी के किरदार की लोकप्रियता काफी ज्यादा है। वह पिछले काफी समय से शो में दिखायी नहीं दे रही थी। इस की वजह है कि कोरोना की दूसरी लहर के चलते मुंबई में सभी तरह की शूटिंग पर रोक लगा दी गयी थी। जिसके कारण शो की शूटिंग दामन में बायोबबल बना कर की जा रही थी। बबिता जी दमन में चल रही शूटिंग का हिस्सा नहीं थी इसलिए शो के करेंट एपिसोड में नजर नहीं आ रही हैं। लॉकडाउन में मुनमुन दत्ता का एक सोशल मीडिया पोस्ट पर काफी बवाल हुआ था। दरअसल इस पोस्ट में बबिता जी ने जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल किया था, जिसके बाद उनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गयी थी। अब कोरोना मामलों में कमी के बाद शो को वापस मुंबई में शूट किया जा रहा है, लेकिन यहां भी मुनमुन कहीं नजर नहीं आ रही हैं। ऐसे में लोगों का ये सोचना लाज़मी था कि कहीं बबिता जी ने शो छोड़ तो नहीं दिया।

Next Story