Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

TMKOC: जेठालाल और टप्पू के रिश्तो में आई दरार, क्या रियल लाइफ में चल रही कोई अनबन?

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) कॉमेडी शो टीवी पर अब तक का सबसें ज्यादा चलने वाल सीरियल है। इसी बीच शो के फैंस की फेवरेट बाप-बेटे यानि की टप्पू (Tappu) और जेठालाल (Jethalal) की जोड़ी के रियल लाइफ में रिश्तों में कुछ दरार की खबरें सामने आई थी।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Dilip Joshi aka jethalal denies rumors of fight with co star tappu akka Raj Anadkat
X

TMKOC: जेठालाल और टप्पू के रिश्तो में आई दरार, क्या रियल लाइफ में चल रही कोई अनबन?

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) कॉमेडी शो टीवी पर अब तक का सबसें ज्यादा चलने वाल सीरियल है। साल 2008 मे शुरु हुए इस शो की लोकप्रियता में आज तक कोई कमी नहीं आई हैं। वहीं इस शो के किरदारो के प्रति फैंस का अलग ही लगाव देखने को मिलता हैं। वैसे शो के रील लाइफ किरदारों के बीच रियल लाइफ में भी प्यार देखने को मिलता हैं। लेकिन इसी बीच शो के फैंस की फेवरेट बाप-बेटे यानि की टप्पू और जेठालाल (Jethalal) की जोड़ी के रियल लाइफ में रिश्तों में कुछ दरार की खबरें सामने आई थी।

एक मीडिया वेबसाइट के मुताबिक दिलीप जोशी (Dilip Joshi) यानि की जेठालाल और राज अनादकट (Raj Anadkat) के बीच कुछ परेशानी की खबरें आना शुरू हो गई थी। खबरों की माने तो इस की वजह राज के सेट पर लेट आने को बताया जा रहा था। इस कारण दिलीप जोशी को सीन के लिए एक-एक घंटे का इंतजार करना पड़ रहा था। क्योंकि दिलीप समय के बहुत पाबंद हैं। इस बात के खबरों में आने के बाद एक्टर दिलीप जोशी ने अब चुप्पी तोड़ते हुए सारी सच्चाई बताई हैं।

एक मीडिया के मुताबिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा के जेठालाल यानि दिलीप जोशी ने इन खबरों को पूरी तरह बकवास बताया हैं। दिलीप का कहना है कि इस तरह की खबरों का कोई आधार नहीं है। इन सभी झूठी कहानियों को कौन पकाता है? दिलीप की मुताबिक राज और उनके बीच अच्छे रिश्ते हैं। लेकिन अभी तक राज की तरफ से इस बात पर कोई रिएक्शन नहीं आया हैं। वैसे दिलीप के बयान से एक बात तो साफ हैं कि उनके और राज के बीच सब कुछ ठीक ठाक हैं। ये जो खबरें थी वों सारी अफवाहें हैं। ऐसे में टीएमकेओसी के फैंस के लिए ये खुशी की बात है कि टप्पू और जेठालाल के बीच अभी तक सब ठीक है।


बता दें कि राज शो में भव्य गांधी की रिप्लेसमेंट थे। कुछ साल पहले भव्य गांधी ने इस शो को किन्हीं कारणों से इस शो को छोड़ दिया था। टप्पू बने भव्य गांधी की लोकप्रियता भी कुछ कम नहीं थी। वहीं शो में दया बेन भी कई सालों से नजर नहीं आ रही हैं। शो के फैंस दयाबेन यानि की दिशा वकानी का बहुत समय से इंतजार कर रहें हैं। हालांकि शो में उनकी वापसी या रिप्लेसमेंट को लेकर के कोई घोषणा नहीं की गयी हैं।

Next Story