Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

"तारक मेहता का उल्टा चश्मा" ने पूरे किए 13 साल, फैंस ने ऐसे किया सेलिब्रेट

सोनी सब के लॉन्गेस्ट रनिंग कॉमेडी शो "तारक मेहता का उल्टा चश्मा" ने 13 साल पूरे कर लिए हैं। ये शो 13 साल पहले आज ही के दिन 28 जुलाई 2008 को रिलीज हुआ था। इसे हर उम्र के दर्शक पसंद करते हैं। शो के फैंस ने इसके 13 साल पूरे करने पर ट्विटर पर ट्रेंड करा दिया है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने पूरे किए 13 साल, फैंस ने ऐसे किया सेलिब्रेट
X

सोनी सब के लॉन्गेस्ट रनिंग कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) ने 13 साल पूरे कर लिए। ये शो 13 साल पहले आज ही के दिन 28 जुलाई 2008 को रिलीज हुआ था। इसे हर उम्र के दर्शक पसंद करते हैं। शो के फैंस ने इसके 13 साल पूरे करने पर ट्विटर पर ट्रेंड करा दिया है। फैंस इस शो से रिलेटेड मीम्स, वीडियोज और फोटोज शेयर कर रहें हैं।



ट्विटर पर #TMKOC ट्रेंड कर रहा है। एक यूजर ने लिखा, मै #TMKOC के पुराने एपिसोड्स देखते हुए। इसी के साथ यूजर ने जेठालाल (Jethalal) की कई फनी फोटोज शेयर की है। दूसरे यूजर ने लिखा, "TMKOC की टीम को 13 साल पूरे करने और हमें हंसाने के लिए बधाई।" तो किसी यूजर ने ट्वीट किया, "13 साल की खुशियां और आगे आने वालें मुस्कुराते हुए चेहरे और खुला हुआ मुंह #TMKOC सिर्फ एक शो नहीं बल्कि एक इमोशन है।" तो किसी ने लिखा,"मेरे बचपन से लेकर आज तक यह शो मेरा सेवियर रहा है। कुछ नहीं मिला तो TMKOC तो है ना वो देख लेंगे। मेरा पूरा परिवार इसे एक साथ देखता था, अब भी हम पुराने एपिसोड एक साथ देखते हैं।खुशी और हंसी फैलाने के 13 साल!#TMKOC"



शो के बारें में कहें तो यह शो बिना किसी डबल मीनिंग के दर्शकों का अच्छा खासा मनोरंजन करने में सफल रहा है। यह एक फैमिली कॉमेडी शो है। जिसकी कहानी एक सोसाइटी में रहने वाले परिवारों के इर्द- गिर्द घूमती रहती है। सीरियल में जेठालाल, बापूजी, तारक मेहता, टप्पू, सोसाइटी के एकमेव सेक्रेटरी आत्माराम तुकाराम भिड़े, पोपटलाल और बबिता जी जैसे कई प्रमुख किरदार हैं, जिनकी परेशानियों और उनके समाधान आपको हंसा- हंसा कर लोटपोट कर देते हैं। यह शो लोगों के बीच इतना पॉपुलर है कि इसमें काम करने वाले कलाकार उनके रियल लाइफ नाम से ज्यादा रील लाइफ नाम से पहचाने जाते हैं। यह शो अक्सर खबरों में रहता है। इसका प्रसारण सोमवार से लेकर शुक्रवार तक रात 8:30 बजे होता है।

Next Story