Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

'स्वरागिनी' फेम एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश का WhatsApp अकाउंट हैक, आरोपी ने न्यूड होकर की वीडियो कॉल

तेजस्वी प्रकाश ने गोरेगांव पुलिस स्टेशन में व्हाट्सएप अकाउंट हैक होने की शिकायत दर्ज कराई है। तेजस्वी प्रकाश ने बताया कि उनको व्हाट्सएप पर एक वीडियो कॉल आया, जब उस कॉल को रिसीव किया गया तो एक शख्स पूरा न्यूड सामने खड़ा हो गया। बताया जा रहा है कि इस शख्स ने करिश्मा तन्ना को भी वीडियो कॉल की।

तेजस्वी प्रकाश

इन दिनों व्हाट्सएप अकाउंट (WhatsApp) की जासूसी को लेकर खूब चर्चा हो रही है... इस बीच ऐसी खबर आई कि 'स्वरागिनी' (Swaragini) फेम और टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश का व्हाट्सएप अकाउंट हैक हो गया है। इंग्लिश वेबसाइट के मुताबिक, 'संडे को जब वो मीरा रोड पर शूटिंग कर रही थी, तब एक वीडियो कॉल आया.. जब कॉल को रिसीव किया गया तो वीडियो कॉलिंग में एक न्यूड शख्स सामने खड़ा हो गया। जिसके बाद तेजस्वी ने फौरन कॉल कट कर दी।

तेजस्वी (Tejasswi Prakash) ने बताया कि जिसने भी उनका व्हाट्सएप अकाउंट हैक किया है, वो उनके दोस्तों से काफी प्यार से बात करे रहा है.. वो शख्स मेरे दोस्तों को एक लिंक भेजकर कोड वापस मांग रहा है.. ये कोड लिंक पर कल्कि करने के बाद ही आता है.. क्योंकि उनके दोस्तों को इस बारे में जानकारी नहीं है, इसलिए उनके दोस्त तेजस्वी समझकर कोड वापस सेंट भी कर रहे है। कोड वापस आने पर ये शख्स उनको अश्लील वीडियो कॉल करता है।


तेजस्वी ने इस मामले की शिकायत गोरेगांव पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई है। तेजस्वी ने बताया कि उनके कई दोस्तों और कलीग्स के पास भी इस तरह के कॉल्स आई हैं। करिश्मा तन्ना, तान्या शर्मा और कई दूसरे एक्टर्स के पास भी ऐसी कॉल आई, जिससे वो काफी शॉक में हैं... आपको बता दें कि तेजस्वी के अलावा, 'कर्ण संगिनी' (Karn Sangini) सीरियल की उनकी को-स्टार आशिम गुलाटी (Aashim Gulati) का भी व्हाट्सएप अकाउंट भी हैक हुआ है।

Next Story
Top