Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राज कुंद्रा केस के एक महीने बाद काम पर वापस लौटीं शिल्पा शेट्टी, 'सुपर डांसर 4' में जल्द आएंगी नज़र

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपने बिजनेस मैन पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से काम से छुट्टी ले ली थी। हाल ही में खबर आयी है कि एक्ट्रेस ने अपने काम पर वापसी कर ली है और बहुत जल्दी वह शो में बतौर जज दिखायी देनें वाली है।

राज कुंद्रा केस के एक महीने बाद काम पर वापस लौटीं शिल्पा शेट्टी, सुपर डांसर 4 में जल्द आएंगी नज़र
X

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपने बिजनेस मैन पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद से काम से छुट्टी ले ली थी। जिसके बाद चर्चा होनें लगी कि डांस रिएलिटी शो 'सुपर डांसर 4' (Super Dancer 4) में उनकी जगह किसे जज की कुर्सी पर बैठाया जाएगा। इन खबरों के बीच शिल्पा के फैंस के लिए अच्छी खबर आ रही है। हाल ही में खबर आयी है कि एक्ट्रेस ने अपने काम पर वापसी कर ली है और बहुत जल्दी वह शो में बतौर जज दिखायी देनें वाली है।

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शिल्पा ने मंगलवार को शो के सेट पर वापसी कर ली है, जहां उन्होंने अगले हफ्ते के अपकमिंग एपिसोड के लिए शूटिंग की है। एक मीडिया सूत्र के मुताबिक, "शिल्पा ने इस शो को तब से जज किया है जब से इसका पहला सीजन 2016 में स्टार्ट हुआ था। मेकर्स उनके लौटने का इंतजार कर रहे थे और उनकी जगह किसी दूसरे सेलेब को नहीं लेना चाहते थे। हमें खुशी है कि उन्होंने शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। उम्मीद है कि वह इस सीजन के अंत तक शो में बनी रहेंगी। अपने पति के पॉर्न फिल्म मामलें में गिरफ्तार होने के बाद साहस जुटाना और काम पर वापसी करना उनके लिए एक इमोशनल निर्णय भी था। मेकर्स इस बात से खुश हैं कि शिल्पा आज शूटिंग पर वापस आ गई हैं और उन्हें किसी रिप्लेसमेंट की तलाश नहीं करनी पड़ी।"

इसके साथ ही एक वीडियो जर्नलिस्ट विरल भयानी (Viral Bhayani) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस खबर को शेयर करते हुए पोस्ट किया है। विरल ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "जबकि कयास लगाए जा रहे थे कि #shilpashetty को #superdancer शो में जज के रूप में रिप्लेस किया जाएगा, लेकिन इस पर विराम लगा दिया गया है। उन्होंने कल अपने एपिसोड के लिए शूटिंग की और हम उन्हें करंट #indianidol विनर #pawandeeprajan के साथ देखेंगे। कठिन दौर से गुजरते हुए यह देखना अच्छा है कि वह हिम्मत जुटा कर काम पर वापसी कर सकती है।" बता दें कि 'सुपर डांसर 4' में शिल्पा शेट्टी के साथ बतौर जज गीता कपूर (Geeta Kapoor) और अनुराग बासु (Anurag Basu) नजर आते हैं। शिल्पा की नामौजूदगी के बीच इस शो में संगीता बिजलानी, जैकी श्रॉफ, टेरेंस डिसूजा, सोनाली बेंद्रे, मौसमी चटर्जी और करिश्मा कपूर जैसे सेलेब्स गेस्ट जज बनकर नजर आए थे।

Next Story