Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

The Kapil Sharma Show: खूब जमेगा रंग, जब मिल बैठेंगे कपिल शर्मा, डॉ मशहूर गुलाठी और आप...

सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच 2 साल पहले एक फाइट हुई थी, जिसके बाद कपिल और सुनील के बीच काफी दूरियां आ गई थीं।

The Kapil Sharma Show: खूब जमेगा रंग, जब मिल बैठेंगे कपिल शर्मा, डॉ मशहूर गुलाठी और आप...Sunil Grover Come Back In The Kapil Sharma Show

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) बेशक टॉप 5 टीआरपी की लिस्ट में शामिल हो, लोग कपिल के शो को देखकर खूब हंस रहे हो, लेकिन किहीं न किहीं शो में लोगों को सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) की कमी खल रही है। क्योंकि शो में कभी सुनील ग्रोवर रिंकू भाभी (Rinku Bhabhi) बनकर लोगों को हंसाते थे तो कभी डॉक्टर गुलाटी (Dr Mashoor Gulati) बनकर अपने इलाज के पैंतरे बता बताकर लोगों को लोट पोट कर देते थे। सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा पर मंच पर एक साथ होते थे तो माहौल हंसी से गूंज उठता था।

लोगों की इन्हीं यादों के बीच सुनील ग्रोवर ने ऐसा ट्वीट किया है, जिसे देखकर आप खुशी से झूम उठेंगे। इस ट्वीट के बाद कयास लगाए जा रहे है कि सुनील ग्रोवर जल्द ही शो में वापसी कर सकते है।दरअसल, सुनील ग्रोवर ने ट्वीट में लिखा कि 'सबकुछ मिल जाता है, कुछ भी हमेशा के लिए नहीं रहता, इसलिए हमेशा दूसरों के लिए अभारी रहो, यहीं जिदंगी का मूल मंत्र है.. और हां हमेशा खुश रहो.. बाकि मेरे हस्बैंड मुझको".. आपको बता दें कि 'मेरे हस्बैंड मुझको प्यार नहीं करते' ये डायलॉग दे कपिल शर्मा में उनका फेमस डायलॉग है। लोग उनके इस डायलॉग को मिस कर रहे हैं और इस तरह के कमेंट कर रहे हैं।

आपको बता दें कि कपिल शर्मा और सुनिल ग्रोवर के बीच की लड़ाई काफी सुर्खियों में रही थी। बताया जाता है कि फ्लाइट में शो की पूरी टीम मेलबर्न से इंडिया लौट रही थी। इस दौरान कपिल ने फ्लाइट में ज्यादा ड्रिंक की हुई थी। इस दौरान खाने की बात को लेकर दोनों में लड़ाई हो गई। ये लड़ाई इतनी आगे बढ़ी कि कपिल ने सुनील ग्रोवर की तरफ अपना जूता फेंक दिया। इस घटना के बाद से सुनील ग्रोवर ने कपिल के साथ काम करने से मना कर दिया। कपिल ने सार्वजनिक तौर पर कई बार माफी मांगी। यही नहीं नवजोत सिंह सिद्दू ने भी कई बार शो में वापस लौट आने की रिक्वेस्ट की..लेकिन सुनील ग्रोवर नहीं मानें। लेकिन अब माना जा रहा है कि वे शो में वापसी कर सकते है।

Next Story
Top