Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

'माता सीता को माधुरी दीक्षित पर था शक', भगवान राम को लेकर भी इंदौर में खूब बना मजाक, FIR दर्ज

कॉमेडियन ने हिंदू देवी-देवताओं और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का मजाक उड़ाया। फिर क्या था, वो कॉमेडियन लोगों के निशाने पर आ गया और लोगों ने उसकी जमकर धुनाई की।

माता सीता को माधुरी दीक्षित पर था शक, भगवान राम को लेकर भी इंदौर में खूब बना मजाक, FIR दर्ज
X

मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें लोगों को हंसाने के लिए एक कॉमेडियन को बुलाया गया। लेकिन कॉमेडियन ने अपनी कॉमेडी के दौरान कुछ ऐसी बातें बोल दी, जो उसे नहीं बोलनी चाहिए थी। फिर क्या था, वो कॉमेडियन लोगों के निशाने पर आ गया और लोगों ने उसकी जमकर धुनाई की। बताया जा रहा है कि इस कॉमेडियन ने हिंदू देवी-देवताओं और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का मजाक उड़ाया था।

इस कॉमेडियन के खिलाफ बीजेपी विधायक के बेटे ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। कॉमेडियन के साथ-साथ शिकायत में चार दूसरे लोगों का नाम भी शामिल था। पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया है। पीटीआई की खबर के मुताबिक, विधायक मालिनी लक्ष्मणसिंह के बेटे एकलव्य सिंह गौड़ का आरोप है कि शहर में आयोजित एक कॉमेडी शो में हिंदू देवी-देवताओं और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर अभद्र टिप्पणियां की गईं थी। जिसके चलते वहां हंगामा मच गया और कार्यक्रम को रूकवाना पड़ा।

इस स्टैंडअप कॉमेडियन का नाम मुनव्वर फारूकी है। दरअसल, कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने भगवान राम-सीता को लेकर मजाक किया था। उन्होंने माधुरी दीक्षित के गाने 'मेरा पिया घर आया ओ राम जी' की बात करते हुए भगवान राम का नाम लिया था और फिर एक दो तीन... गाने से राम जी के वनवास की बात को जोड़ दिया था और कहा- 'सीता जी ने सोचा कि माधुरी दीक्षित 13 करूं इंतजार इसलिए कर रही है क्योंकि राम जी का वनवास 14 साल का था।' इसको लेकर बवाल मच दिया।

Next Story