Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

'बिग बॉस 14' से बाहर आते ही सोनाली फोगाट ने बड़े फर्जीवाड़े का किया भंडाफोड़, जानिए पूरा मामला ?

Sonali Phogat News: सोनाली ने अपने इंस्टाग्राम पर जो स्क्रीनशॉट शेयर किया, वो एक फेसबुक पेज का स्क्रीनशॉट है। इस स्क्रीनशॉट को ध्यान से देखने पर आपको पता चलेगा कि ये फेक अकाउंट है, जिसपर सोनाली के साथ एक शख्स की फोटो नजर आ रही है।

बिग बॉस 14 से बाहर आते ही सोनाली फोगाट ने बड़े फर्जीवाड़े का किया भंडाफोड़, जानिए पूरा मामला ?
X

'बिग बॉस 14' के कंटेस्टेंट सोनाली फोगाट अब शो से बाहर हो चुकीं है। बाहर आते हुए उन्हें बड़े फर्जीवाडे का भंडाफोड़ किया। दरअसल, उनके नाम से एक बड़ा फर्जीवाड़ा किया जा रहा था। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी। बीजेपी नेता सोनाली फोगाट ने स्क्रीनशॉट के जरिए इल धोखाधड़ी का खुलासा किया।

सोनाली ने अपने इंस्टाग्राम पर जो स्क्रीनशॉट शेयर किया, वो एक फेसबुक पेज का स्क्रीनशॉट है। इस स्क्रीनशॉट को ध्यान से देखने पर आपको पता चलेगा कि ये फेक अकाउंट है, जिसपर सोनाली के साथ एक शख्स की फोटो नजर आ रही है। इस फोटो को लोगों का झांसे में लाने के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है। स्क्रीनशॉट में फ्रॉड शख्स 40 हजार रुपए मांगे है, साथ ही अपना अकाउंट डिटेल्स भी शेयर किया है।

इस पोस्ट को शेयर करते हुए सोनाली ने अपने कैप्शन में लिखा- 'नमस्कार दोस्तों ! आप सभी से निवेदन है कृपया मेरे ये फेसबुक अकाउंट को अनफॉलो कर दें... क्योंकि ये एक फेक अकाउंट है... इस अकाउंट के जरिए ये व्यक्ति सबसे पैसे मांग रहा है... कृपया इस अकाउंट से दूर रहें। रिपोर्ट प्रोसेस में चल रही है.. शुक्रिया !.... सोनाली फोगाट।' आपको बता दें कि सोनाली का सफर बिग बॉस में ज्यादा लंबा नहीं रहा। करीब एक महीने घर में रहकर वो गेम शो से आउट हो गई।

Next Story