Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बॉलीवुड की फीमेल सिंगर्स ने अनु मलिक के खिलाफ खोला मोर्चा, खतरे में 'इंडियन आइडल' की कुर्सी

'मीटू' के तहत अनु मलिक पर गंभीर आरोप के बाद उन्हें इंडियन आइडल के शो से बाहर कर दिया गया था, लेकिन अब फिर से शो में अनु मलिक की वापसी होने पर सोना मोहपात्रा ने विरोध जताया है। उनके समर्थन में नेहा भसीन भी आ गई है। दोनों ने अनु मलिक को 'दरिंदा' बताया।

बॉलीवुड की फीमेल सिंगर्स ने अनु मलिक के खिलाफ खोला मोर्चा, खतरे में अनु मलिक

बॉलीवुड सिंगर अनु मलिक (Anu Malik) 'मीटू' के पछड़े में घिरते नजर आ रहे है। अनु मलिक पर 'मीटू' (#MeToo) के तहत कई महिलाओं ने उनपर बदतमीजी के आरोप लगाए थे। उस वक्त वो 'इंडियन आइडल सीजन 10' (Indian Idol 10) जज कर रहे थे, लेकिन आरोप लगने के बाद शो मेकर्स ने उन्हें हटा दिया था। अब वो 'इंडियन आइडल सीजन 11' जज कर रहे है। उनके साथ नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) है। अनु मलिक को जज बनाने को लेकर मशहूर सिंगर सोना मोहापात्रा (Sona Mohapatra) ने विरोध जताया। इस विरोध में उनके समर्थन में अब नेहा भसीन भी आ गई है।

नेहा भसीन (Neha Bhasin) ने अनु मलिक पर अपनी भड़ास निकाली और सोना महापात्रा के ट्वीटर का समर्थन करते हुए (Neha Bhasin Tweet) लिखा- 'मैं आपसे सहमत हूं... हम सेक्सिस्ट समाज में रहते हैं... अनु मलिक दरिंदा हैं...' नेहा भसीन ने अपनी ट्वीट में आगे लिखा कि 'मैं जब 21 साल की उम्र की थी, तब मैं उनकी अजीब हरकतों की वजह से भाग गई थी... वो स्टूडियों में सोफे पर लेटे हुए थे और मेरी आंखों के बारे में बात कर रहे थे... जिसके बाद मैं वहां से झूठ बोलकर निकल गई कि मेरी मम्मी मेरा इंतजार कर रही है.. उन्होंने मुझे कॉल किया है'

नेहा भसीन ने बताया कि मैं वहां सीडी देने गई कि मुझे गाना गाने का मौका मिलेगा... वो बड़े थे और उन्हें जैसा व्यवहार करना चाहिए तो उन्होंने वैसा व्यवहार मेरे साथ नहीं किया। वहीं अनु मलिक के खिलाफ सोना महापात्रा (Sona Mohapatra Tweet) ने ट्वीट में लिखा था- 'क्या भारत को जागने के लिए निर्भया जैसी मामले चाहिए... मीटू मूवमेंट के दौरान अनु मलिक के खिलाफ बोलने के कुछ दिन बाद मुझे जज की कुर्सी छोड़ने के लिए कहा गया था... मेरे को-जज ने कहा था- मैंने अनु मलिक को जो पब्लिसिटी दी है उससे दूसरे शो की टीआरपी बढ़ गई है.. एक साल बाद ये दंरिदा उसी कुर्सी पर वापिस आ गया है'

विवाद के बढ़ने से सवाल ये है कि क्या अनु मलिक को फिर से शो में जज का पद छोड़ना पड़ सकता है। मामले को लेकर सूत्रों का कहना है कि अनु मलिक शो में जज बने रहेंगे, उन्हें शो से नहीं हटाया जाएगा.. वहीं आरोपों पर अनु मलिक का कहना है कि जो भी लड़कियां उनके खिलाफ शिकायत कर रही हैं, वो सिर्फ सोशल मीडिया पर ही क्यों शिकायत कर रही हैं, वो सब लीगल एक्शन क्यों नहीं ले रही है..

Next Story
Top