Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार में करणवीर बोहरा को फोटोजर्नलिस्ट ने कहा गरीब तो एक्टर नें लगा दी क्लास

गुरुवार को 'बिग बॉस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक पड़नें से आकस्मिक निधन हो गया। उनके निधन से पूरी टीवी और फिल्म इंडस्ट्री सदमें में है। एक्टर करणवीर बोहरा अपनी पत्नी तीजे सिद्धू के साथ सिद्धार्थ के घर मारुति सुजुकी सियाज कार से पहुंचे तो वहां खड़े फोटोजर्नलिस्ट नें उन्हें गरीब कह दिया था। जिसके बाद अब एक्टर ने इस बात का जवाब दिया है।

सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार में करणवीर बोहरा को फोटोजर्नलिस्ट ने कहा गरीब तो एक्टर नें लगा दी क्लास
X

गुरुवार को 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का हार्ट अटैक पड़नें से आकस्मिक निधन हो गया। उनके निधन से पूरी टीवी और फिल्म इंडस्ट्री सदमें में है। सभी दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ के घर उनकी मां रीता शुक्ला (Rita Shukla) को दिलासा देनें पहुंच रहे थे। तो एक्टर करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) भी अपनी पत्नी तीजे सिद्धू (Teejay Sidhu) के साथ सिद्धार्थ के घर पहुंचे हुए थे। करणवीर मारुति सुजुकी सियाज (Maruti Suzuki Ciaz) कार से अपनी पत्नी के साथ सिद्धार्थ शुक्ला के घर पहुंचे तो वहां खड़े फोटोजर्नलिस्ट नें उन्हें गरीब कह दिया था। जिसके बाद अब एक्टर ने इस बात का जवाब दिया है।

करणवीर बोहरा नें हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में करणवीर अपनी पत्नी के साथ सिद्धार्थ के अपार्टमेंट की बिल्डिंग के बाहर खड़े हैं और अपनी कार का वेट कर रहे हैं, इसके बाद वह वहां बैठे पुलिसवालों से कुछ बातचीत कर रहे होते हैं। इतनें में सिद्धार्थ की बिल्डिंग के बाहर खड़े फोटोग्राफर्स के हुजूम में से एक फोटोजर्नलिस्ट इस सीन को अपनें कैमरें में कैप्चर कर लेता है। साथ ही साथ इस वीडियो में एक आवाज़ सुनाई देती है। जिसमें कोई कह रहा होता है, 'सियाज से आए हैं गरीब, गरीब दिख रहे हैं।' इसके बाद करणवीर की गाड़ी आती है और वह अपनी पत्नी के साथ गाड़ी में बैठकर चले जाते हैं।

करणवीर नें इस वीडियो को शेयर करते हुए उस शख्स की क्लास लगा दी है। करणवीर बोहरा नें अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा,'सियाज़ गाड़ी में आएं है, गरीब लग रहे हैं!' बहुत दुख की बात है, क्या हम यहां 5-स्टार अपीयरेंस देने आए हैं? हम एक ऐसी मां से मिलने आए, जिसने अभी-अभी अपना बेटा खोया है। और इस दुख की घड़ी में प्रेस के कुछ लोग यही नोटिस करते हैं? यह वही है जो प्रेस के लोगों को नाम बदनाम करते हैं।" करणवीर के इस पोस्ट पर कई सारे सेलिब्रेटीज़ नें अपना रिएक्शन दिया है। सेलेब्स के साथ साथ करण के इस पोस्ट पर उनके फैंस नें भी मीडिया पर गुस्सा निकाला है।

Next Story