Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Sidharth Shukla Death: एक्टर के निधन से सदमें में हैं शहनाज़ गिल, पिता ने बताया बेटी का है ऐसा हाल ...

टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की अचानक हुई मौत से पूरी फिल्म और टीवी इंडस्ट्री सदमें में है। एक्टर की मौत की खबर से सभी को तगड़ा झटका लगा है। सिद्धार्थ को गुरुवार को सुबह हार्ट अटैक पड़ा जिसके बाद उन्हें मुंबई के कूपर अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों नें उन्हें मृत घोषित कर दिया। ऐसे में 'बिग बॉस 13' से उनकी खास दोस्त रही शहनाज़ गिल की हालत भी कुछ ठीक नहीं है इस बात की जानकारी उनके पिता संतोख सिंह सुख ने दी है।

Sidharth Shukla Death: एक्टर के निधन से सदमें में हैं शहनाज़ गिल, पिता ने बताया बेटी का है ऐसा हाल ...
X

टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की अचानक हुई मौत से पूरी फिल्म और टीवी इंडस्ट्री सदमें में है। एक्टर की मौत की खबर से सभी को तगड़ा झटका लगा है। सिद्धार्थ को गुरुवार सुबह हार्ट अटैक पड़ा। जिसके बाद उन्हें मुंबई के कूपर अस्पताल लाया गया। यहां डॉक्टरों नें उन्हें मृत घोषित कर दिया है। कूपर अस्पताल के फॉरेंसिक डिपार्टमेंट के हेड के मुताबिक, सिद्धार्थ जब अस्पताल लाए गए तब वह मर चुके थे। सिद्धार्थ के निधन की खबर से हर कोई दुखी और परेशान है। ऐसे में 'बिग बॉस 13' से उनकी खास दोस्त रही शहनाज़ गिल (Shehnaz Gill) की हालत भी कुछ ठीक नहीं है। इस बात की जानकारी उनके पिता संतोख सिंह सुख (Santokh Singh Sukh) ने दी है।

शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह सुख नें एक मीडिया से फोन पर बातचीत की है। उन्होंने कहा, "मैं अभी बात करने की स्थिति में नहीं हूं। जो कुछ भी हुआ है उस पर मुझे विश्वास नहीं हो रहा है।" शहनाज़ गिल के हालात पर सवाल किए जानें पर उनके पिता ने कहा, "मैंने उससे बात की। वह ठीक नहीं है। मेरा बेटा शहबाज उसके पास मुंबई चला गया है और मैं बाद में जाऊंगा।" इसके अलावा खबरें यह भी है कि एक्ट्रेस को जब सिद्धार्थ के बारें में खबर मिली तो वह उन्होंने तुरंत अपनी शूटिंग रोक दी।

आपको बता दें कि सिद्धार्थ और शहनाज़ रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में एक- दूसरे के काफी करीब आ गए थे। दर्शकों को ये जोड़ी काफी पसंद थी। उनके फैंस को दोनों को देखकर ये लगता था कि सिद्धार्थ और शहनाज़ एक- दूसरे से काफी प्यार करते हैं। हालांकि दोनों ने हमेशा एक- दूसरे को अपना अच्छा दोस्त ही बताया था। आखिरी बार दोनों को रिएलिटी शो 'डांस दीवानें 3' (Dance Deewane 3) और 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) में साथ में शो के गेस्ट के तौर पर देखा गया था।

Next Story